Breaking News
Home » Sports » WORLD CUP SEMI FINAL INDvsNZ: विराट ने की न्यूजीलैंड की तारीफ,इस तरह से ले रहे इस मैच को विराट

WORLD CUP SEMI FINAL INDvsNZ: विराट ने की न्यूजीलैंड की तारीफ,इस तरह से ले रहे इस मैच को विराट

करोड़ों भारतीय क्रिकेट इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर में खेले जान वाले पहले सेमीफाइनल (India vs New Zealand 1st Semifinal) मुकाबले का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.टीम इंडिया मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ ( Inida vs New Zealand) आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में सेमीफाइनल मुकाबला खेलने जा रहा है. ऐसे में हर कोई यही जानना चाह रहा था कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस कैसे ले रहे हैं.
टॉस के महत्व पर

टॉस की अहमियत पर विराट कोहली ने कहा कि यहां महत्वपूर्ण बात दबाव से निपटना है. अनुमान लगाया जा सकता है कि दबाव बहुत ही ज्यादा होगा, लेकिन हम टॉस को लेकर चिंतित नहीं हैं. विराट ने कहा कि जो भी टीम अपनी गणना में बहादुर होगी, उसके जीतने के आसार ज्यादा होंगे. ऐसे में हम संयोजन को समझते हैं. हमने कई नॉकआउट मैचों में इसका इस्तेमाल किया है.

भारतीय कप्तान ने कहा कि इस बार फॉर्मेट अलग है. हमने अपना पहला लक्ष्य हासिल कर लिया है और अब हम शेष मैचों पर ध्यान लगा सकते हैं. निश्चित ही, खिलाड़ियों की बॉडी ज्यादा तरोताजा नहीं हैं, लेकिन हम पूरी तरह से प्रेरित हैं. हम जीपीएस ट्रैकर के साथ खेल रहे हैं और यह हमें यह जानने व समझने में मदद करता है कि हमें कितने आराम की जरूरत है.
अपनी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने कहा कि दुनिया चाहे किसी भी रिकॉर्ड या न्यूजीलैंड के हालिया प्रदर्शन का हवाला दे, लेकिन वह जानते हैं कि न्यूजीलैंड जानता है कि नॉक आउट मुकाबले कैसे खेलना है. वहीं सेमीफाइल मैच को लेकर विराट ने कहा कि ‘निर्णय कैसे लिए जाएंगे यह देखना बेहद खास होगा.

About dhamaka