Breaking News
Home » States » UP के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की मीटिंग में बिगड़ी हालत

UP के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की मीटिंग में बिगड़ी हालत

Spread News with other

कोरोना काल में एकएक कर उत्तर प्रदेश के मंत्रियों की तबीयत बिगड़ने से सबकी चिंता बढ़ गई है। सोमवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की आगरा में एक बैठक के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई।

दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमण को लेकर बैठक कर रहे थे, उसी दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब गई। इसके बाद फौरन मेडिकल टीम बुलाकर उनका चेकअप कराया गया। अब वह ठीक हैं और आगरा से मथुरा जा रहे हैं। गौरतलब है कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा में सर्किट हाउस में बैठक कर रहे थे। इस दौरान अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा। बैठक में मौजूद अफसरों ने फौरन मेडिकल टीम बुलाई और चेकअप कराया गया। बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री अब पूरी तरह ठीक हैं और मथुरा के लिए निकल चुके हैं।
बता दें कि उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा की यह बैठक पहले से ही तय थी। इस बैठक के लिए दो घंटे का समय तय किया गया था और उन्हें आगरा पहुंचना था। तय कार्यक्रमों के अनुसार सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं की समीक्षा करनी थी। इसे लेकर रविवार को जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा रहा था।

उपमुख्यमंत्री सुबह 10 बजे खेरिया एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सर्किट हाउस पहुंचे। 11 बजे अधिकारियों के साथ बैठक शुरू हुई। 11:30 बजे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के साथ मुलाकात का कार्यक्रम भी तय था लेकिन मीटिंग के बीच में ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। गौरतलब है कि आगरा में अगस्त महीने में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। अब तक संक्रमितों कुल का आंकड़ा यहां 2103 से आगे निकल गया है। आगरा में पांच अगस्त को 35, छह को 38, सात को 30, आठ को 34 संक्रमित मिले थे।

About dhamaka