Breaking News
Home » CM SOOCHNA UP » UP: आकाशीय बिजली से 3 लोगों की गई जान, योगी सरकार ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

UP: आकाशीय बिजली से 3 लोगों की गई जान, योगी सरकार ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

Spread News with other

RAEBARELI :  उत्तर प्रदेश में आकाशीय बिजली ने भारी तबाही मचाते हुए रायबरेली, तहसील सलोन में 3 लोगों की जान ले ली है. प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. वहीं, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की हैं. सीएम योगी ने आर्थिक मदद देने के साथ-साथ अधिकारियों को पूरी तत्परता से प्रभावितों को राहत एवं मदद पहुंचाने के लिए कहा है.

सरकारी आंकड़ों के अनुसार, आकाशीय बिजली ने देवरिया में सबसे ज्यादा कहर बरपाया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के विभिन्न जनपदों में वर्षा

सीएम योगी ने रायबरेली में आकाशीय बिजली से ३ लोगो की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. आर्थिक मदद देने के साथ-साथ अधिकारियों को पूरी तत्परता से प्रभावितों को राहत एवं मदद पहुंचाने के लिए कहा है.

और आकाशीय बिजली गिरने से हुई जनहानि पर शोक व्यक्त किया है. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. शोकाकुल परिवारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए राज्यपाल ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना की.

वहीं, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी आकाशीय बिजली से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने मृतकों के परिवार को चार-चार लाख रुपए देने के निर्देश दिए हैं. रायबरेली के डीएम को तत्कालीन रूप से निर्देशों का पालन करने को कहा. साथ ही घायलों के समुचित इलाज के लिए भी कहा है.

About dhamaka