Breaking News
Home » Main News » TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति निखिल जैन संग मनाया पहला करवा चौथ

TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति निखिल जैन संग मनाया पहला करवा चौथ

Image result for TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति निखिल जैन संग मनाया पहला करवा चौथ

भारतीय महिलाओं के लिए करवा चौथ का त्योहार मोस्ट अवेटेड होता है, इस दिन हसबैंड और वाइफ के बीच के बॉन्ड को सेलिब्रेट किया जाता है. इस दिन महिलाएं खूब सजती-धजती और तैयार होती हैं, साथ ही पूरे दिन अपने पति की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. इस साल बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी अपने पति निखिल जैन के साथ अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया है. नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपने करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सिंपल और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Image result for TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति निखिल जैन संग मनाया पहला करवा चौथ

फोटो में हम देख सकते हैं कि नुसरत जहां ने रेड साड़ी पहन रखी है, और लाल दुपट्टा डीरैप कर रखा है. नुसरत हर त्योहार को और ट्रेडिशन को खुशी-खुशी फॉलो करती हुई नजर आती हैं. नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है, उसमें से कुछ में उन्होने अफने पति निखिल जैन के लिए कुछ स्पेशल मैसेज लिखा है. एक में लिखा है स्टेईंग हंग्री टूगेदर, फॉर लव नॉउ एंड 4 एवर.

वहीं दूसरें में दिखा है आई लव यू टूडे एंड ऑलवेज. निखिल ने वाइफ के करवा चौथ की तैयारी के दौरान की तस्वीरें शेयर की, तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मेहंदी है रचने वाली, इश्क में वजह नहीं, जगह चाहिए दिल में.

About dhamaka