Breaking News
Home » Entertainment » Sushant Case / समन मिलने के बाद CBI के सामने पेश हुए रिया के माता-पिता, अब हो सकते हैं कई और खुलासे

Sushant Case / समन मिलने के बाद CBI के सामने पेश हुए रिया के माता-पिता, अब हो सकते हैं कई और खुलासे

Spread News with other

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के पेरेंट्स को सीबीआई ने समन भेजा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कथित तौर से इन पर भी आरोप लगाए गए हैं। रिया के पेरेंट्स आज सुबह 10।30 बजे अपने घर से निकले और लगभग 10.50 मिनट पर सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में 10.50 बजे पहुंचे। यहां सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच और पूछताछ कर रही है।
कहा जा रहा है कि सीबीआई रिया के पेरेंट्स से रिया और सुशांत के रिश्ते, वित्तीय लेनदेन और कंपनी को लेकर सवाल पूछ सकती है। सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच पटना में दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर कर रही है। यह एफआईआर सुशांत के पिता केके सिंह ने करवाई थी। इस एफआईआर में उन्होंने रिया और उनके पेरेंट्स सहित 6 लोगों के नाम दर्ज करवाए थे। सुशांत के पिता रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उसके पैसे हड़पने का आरोप लगाया था।
रिया से चार दिन से पूछताछ
सीबीआई के साथ ईडी भी धन शोधन के मामले में रिया काफी पूछताछ कर चुकी है। रिया के व्हाट्सएप चैट से ड्रग्स का खुलासा होने के बाद से नारकोटिक्स विभाग भी अब अलग एंगल से जांच करने में जुटा गया है। वहीं सीबीआई पिछले चार दिनों से लगातार रिया से पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने सोमवार को रिया से करीब नौ घंटे पूछताछ की। इससे पहले रविवार को करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को करीब दस घंटे पूछताछ की थी।
सुशांत की बहन से हुई पूछताछ
इसके अलावा, सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ की। यह पहली बार था कि सीबीआई के सामने सुशांत के परिवार के किसी सदस्य से पूछताछ हुई। मीतू सिंह सीबीआई के सामने पेश तो हुईं, लेकिन उस जगह नहीं, जहां रिया या अन्य लोगों से पूछताछ हो रही है। मीतू सिंह से किसी अज्ञात जगह पर सीबीआई ने पूछताछ की। सीबीआई ने मीतू से सुशांत रिया के रिश्ते से लेकर घटना के बाद क्या कुछ देखा और सुना उससे जुड़े हुए कई सवाल पूछे।

About dhamaka