Breaking News
Home » National » SurgicalStrike2 : भारत ने लिया Pulwama Attack का जबरदस्त बदला,11: 30 बजे विदेश सचिव करेंगे प्रेस कॉंन्फ्रेंस

SurgicalStrike2 : भारत ने लिया Pulwama Attack का जबरदस्त बदला,11: 30 बजे विदेश सचिव करेंगे प्रेस कॉंन्फ्रेंस

नई दिल्ली:
पुलवामा अटैक के बाद भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 के एक ग्रुप ने एलओसी के पार नियंत्रण रेखा के पास आतंकी कैंपों पर कार्रवाई की और उनके कैंप ध्‍वस्‍त कर दिए. इससे पहले भारत से तनाव के बीच पाकिस्‍तान ने दावा किया है कि भारतीय वायुसेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल का उल्‍लंघन किया है. भारतीय वायुसेना के सूत्रों ने बताया कि 1000 किलो के बम आतंकी कैंपों पर गिराए गए हैं. बताया जा रहा है कि हमले में 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं. हालांकि इसकी अभी पुष्‍टि नहीं हुई है.
वायुसेना के सूत्रों का कहना है कि मिराज 2000 विमानों ने सोमवार रात्रि और मंगलवार तड़के 3 बजे यह बड़ी कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि वायुसेना के हमले में आतंकी कैंप तबाह कर दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह 10 बजे रक्षा मंत्रालय की ओर से प्रेस कांफ्रेंस कर इस बारे में जानकारी दी जाएगी.  पीएमओ में सीसीएस की बैठक खत्म हो चुकी है. सुरक्षा मामलों की कैबिनेट की ये बैठक करीब एक घंटे तक चली. जानकारी के मुताबिक सरकार की ओर से थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आधिकारिक बयान जारी किया जा सकता है.

About dhamaka