Breaking News
Home » लोक सभा चुनाव 2019 » RSS वाले करते थे अंग्रेजों की ‘चमचागिरी’:प्रियंका गाँधी

RSS वाले करते थे अंग्रेजों की ‘चमचागिरी’:प्रियंका गाँधी

बठिंडा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 6 चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। सातवें और आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा। सातवें चरण में आठ राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग होगी।
सातवें चरण के लिए प्रचार अभियान के दौरान तेज हो गया है।

Image result for बठिंडा priyanka gandhi

सोमवार को पीएम मोदी ने बठिंडा की धरती से हुआ तो हुआ बयान को लेकर कांग्रेस को घेरा और मंगलवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर पलटवार किया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पंजाब के बठिंडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ की राजनीति करते हैं।

Image result for बठिंडा priyanka gandhi

यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। ये लोग खुद को राष्ट्रवादी और अन्य सभी को देशद्रोही कहते हैं। आरएसएस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘जब पूरा पंजाब आजादी की लड़ाई लड़ रहा था तो आरएसएस को लोग अंग्रेजों की ‘चमचागीरी’ कर रहे थे। इनका आजादी की लड़ाई में कोई योगदान नहीं है। पंजाब न हिंदू है न मुसलमान है। पंजाब हमेशा गुरुओं के नाम का है। अगर गुरुग्रंथ साहिब को पंजाब से जुदा किया तो पंजाब की आत्मा चली जाएगी। इन्हीं के साथियों ने गुरुग्रंथ साहिब का निरादर किया।’

About dhamaka