Breaking News
Home » Sports » RCB vs KKR IPL 2020 Score : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स जानिए मैच का हाल

RCB vs KKR IPL 2020 Score : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स जानिए मैच का हाल

Spread News with other

शारजाह। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 28वें मैच में एक दिलचस्प मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियं है। शारजाह के छोटे मैदान पर आज एक बार फिर रनों की बारिश होने की संभावना है। दोनों ही टीमों ने पिछला मैच जीता था। आरसीबी ने सीएसके को और केकेआर ने पंजाब को हराया था। मैच का ताजा हाल…

बेंगलुरु को पहला झटका देवतत्त आउट : आठवें ओवर की चौथी गेंद पर आंद्रे रसेल ने बेंगलुरु के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकर को 32 रनों के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया, तब कुल स्कोर 61 रन था। 10 ओवर के बाद बेंगलुरु ने 1 विकेट खोकर 78 रन बनाए हैं। फिंच 36 और विराट कोहली 6 रन पर नाबाद हैं।

RCB की विश्वसनीय शुरुआत : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की सलामी जोड़ी आरोन फिंच और देवदत्त पडिकल ने विश्वसनीय शुरुआत की है। इस जोड़ी 7 ओवर में बिना किसी नुकसान के 58 रन एकत्र कर लिए हैं। फिंच 32 और देवदत्त 25 रन पर नाबाद हैं।

शारजाह में आरसीबी पहली बार खेल रही है : आईपीएल 13 में यह पहला मौका है, जब आरबीसी की टीम अपना मैच खेल रही है। यही कारण है कि विराट ने टॉस जीतते ही बल्लेबाजी करने में कोई देरी नहीं की। वे खुद अच्छे फॉर्म में हैं और चेन्नई के खिलाफ मैच में 90 रन की नाबाद पारी खेल चुके हैं।
टॉम बैंटन का पदार्पण मैच : कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से आज टॉम बैंटन पदार्पण मैच खेलने उतरे हैं। मैच से पहले ग्राउंड पर एक छोटे से सेरेमनी में इंग्लैंड की विश्व विजेता टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने उन्हें ‘कैप’ प्रदान की। बैंटन को सुनील नारायण की जगह शामिल किया गया है। केकेआर ने गुरकीरत सिंह मान की जगह शिवम दुबे प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : देवदत्त पडिकल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, क्रिस मोरिस, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।
कोलकाता नाइटराइडर्स : राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), टॉम बेंटन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।

About dhamaka