Breaking News
Home » Uncategorized » RCB vs DC, IPL 2019: दिल्‍ली ने टॉस जीता, बैंगलोर की बैटिंग पहले

RCB vs DC, IPL 2019: दिल्‍ली ने टॉस जीता, बैंगलोर की बैटिंग पहले

बेंगलुरू: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) बनाम दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच आईपीएल के 12वें सीजन का 20वां मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमे दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।आरसीबी की कमान विराट कोहली के हाथों में है जबकि दिल्ली की अगुवाई श्रेयस अय्यर कर रहे हैं। दोनों टीमों ने आईपीएल में अब तक एक दूसरे के खिलाफ 21 मैच खेले हैं। जिसमें बेंगलोर ने 14 मैच जीते और दिल्ली ने 6 मैच में बाजी मारी। वहीं, एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। लगातार पांच हार के साथ अंक तालिका में निचले पायदान पर काबिज बेंगलोर की टीम दिल्ली के खिलाफ हर हाल में पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।
बैंगलोर को सत्र में पहली जीत का इंतजार है तो वहीं दिल्ली की टीम यहां पांच मैचों में दो जीत के साथ पहुंची है। केकेआर से शुक्रवार को मिली शिकस्त के बाद बेंगलोर की टूर्नामेंट के खिताबी दौड़ में बने रहने की चुनौती होगी। अपनी उम्मीदों को बनाये रखने के लिए टीम को बचे हुए लगभग सभी मैचों को जीतना होगा।

टीमें इस प्रकार
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : पार्थिव पटेल (विकेट कीपर), विराट कोहली (कप्‍तान), एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, टिम साउदी, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज.

दिल्ली कैपिटल : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्‍तान), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), राहुल तेवतिया, कॉलिन इनग्राम, क्रिस मॉरिस, एक्सर पटेल, कैगिसो रबाडा, इशांत शर्मा और संदीप लामिछाने.

About dhamaka