Breaking News
Home » Uncategorized » Propose Day 2020: क्रश को प्रपोज करने के 5 बेस्ट टिप्स, जानें कैसे मिलेगा ‘हां’ में जवाब

Propose Day 2020: क्रश को प्रपोज करने के 5 बेस्ट टिप्स, जानें कैसे मिलेगा ‘हां’ में जवाब

Propose Day 2020 अपने दिल की बात कहने के लिए प्रपोज डे सबसे अच्छा दिन माना जाता है. अपने क्रश को प्रपोज करते वक्त कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है. इन बातों का ध्यान रखने पर आपकी बात भी बिगड़ सकती है. आइए आपको प्रपोज से जुड़े 5 ऐसे टिप्स बताते हैं जो आपके काम आ सकते हैं.
पहले से डेट प्लान कर लें-

आप जिसको प्यार करते हैं, कहीं ना कहीं उसे भी आपकी फीलिंग्स का एहसास जरूर होगा. इसलिए अगर कंफर्टेबल हैं और सरप्राइज देने से बचना चाहते हैं तो प्रपोज डे को यादगार बनाने के लिए अपने क्रश के साथ बात कर लें और हां होने पर शानदार डेट प्लान कर लें.

बी यॉरसेल्फ-

जब आप किसी को प्रपोज करने जा रहे हैं तो इस नियम को जरूर याद रखिए. आपको खुद में बहुत बदलाव करने की जरूरत नहीं है. सादगी और प्यार के साथ उनका दिल जीतिए. आप जो हैं, वही रहिए. अपने आप को किसी अनोखे सांचे में ढालने की जरूरत नहीं है.
कैंडल-लाइट डिनर पर जाइए-

यह बहुत ही पुराना तरीका है लेकिन आज भी कारगर है. रोमांटिक शाम के लिए इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है. कैंडल की धीमी रोशनी के बीच रोमांटिक म्यूजिक का माहौल प्रपोजल के लिए बिल्कुल परफेक्ट है.

कॉफी पर ले जाएं-

एक कॉफी पर बहुत कुछ हो सकता है, कैफे कॉफी डे की टैगलाइन भी यही कहती है और यह सच भी है. अपने क्रश को किसी कॉफी शॉप पर हैंगआउट के लिए बुलाइए और सही वक्त पर अपने मन की बात कह दीजिए.

रील लाइफ को रियल लाइफ में बदल दीजिए-

रील लाइफ में अक्सर सरप्राइजिंग प्रपोजल दिखाए जाते हैं. अगर आप अपने क्रश से कुछ भी कहने में हिचकिचाते हैं तो उसे एक मूवी पर ले जाइए. उसे आइडिया भी नहीं होगा कि उसे प्रपोजल मिलने वाला है. जिस समय स्क्रीन पर रोमांटिक सीन चल रहा हो, आप उस वक्त प्यार का इजहार कर अपने क्रश को सरप्राइज कर सकते हैं.

About dhamaka