Breaking News
Home » National » PM मोदी ने दी बधाई मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर

PM मोदी ने दी बधाई मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर

Spread News with other

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज 81वां जन्मदिन है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलायम सिंह यादव से बातचीत की. उन्होंने सपा के संस्थापक मुलायम सिंह को जन्मदिन की बधाई दी. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी मुलायम सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए लंबी उम्र की कामना की.

पीएम मोदी ने मुलायम सिंह से बातचीत करने के बाद ट्वीट करके कहा,’ श्री मुलायम सिंह यादव जी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. वह हमारे देश के सबसे वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं में से एक हैं जो कृषि और ग्रामीण विकास के बारे में भावुक हैं. मैं उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करता हूं.’

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव खराब सेहत के कारण सक्रिय राजनीति में नहीं हैं. वह देश के रक्षा मंत्री और तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं.

इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा संस्थापक को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं.’

समाजवादी पार्टी ने भी मुलायम को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया,’ समाजवादी पार्टी के जनक आदरणीय नेताजी के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

About dhamaka