Breaking News
Home » National » PM मोदी ने जनसेवक के रूप में 20वें साल में प्रवेश किया,गृहमंत्री अमित शाह ने बधाई दी

PM मोदी ने जनसेवक के रूप में 20वें साल में प्रवेश किया,गृहमंत्री अमित शाह ने बधाई दी

Spread News with other

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को सरकार के मुखिया के रूप में लगातार 20 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. पीएम मोदी ने 7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाला था. अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा ”07 अक्टूबर देश के इतिहास में एक बहुत महत्वपूर्ण दिन है. 2001 में आज ही के दिन नरेंद्र मोदी जी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और उस दिन से शुरू हुआ बिना रुके, बिना आराम किए हर दिन देशहित और जनसेवा में समर्पित एक ऐसा सफर जिसने नित नए आयाम स्थापित किए”.

अमित शाह ने आगे लिखा ”चाहे भुज को भयावह भूकंप से बाहर निकाल विकासपथ पर अग्रसर करना हो या गुजरात को शांति और सौहार्द का प्रतीक बनाना हो या अपने परिश्रम और दूरदर्शी सोच से देश को विकास व प्रगति का एक गुजरात मॉडल देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ मोदी जी की कटिबद्धता का ही परिणाम है”. देश के गृह मंत्री शाह ने लिखा ”गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर @narendramodi जी प्रदेश में विकास की क्रांति लाए और अब प्रधानमंत्री के रूप में विभिन्न ऐतिहासिक योजनाओं व कार्यों से करोड़ों गरीब, किसान, महिला व समाज के वंचित वर्ग को सशक्त कर उनके जीवन में एक सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं”.

अमित शाह आगे लिखते हैं ”अगर कोई सही मायने में 130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं को समझ सकता है तो वह @narendramodi जी हैं. अपनी दूरदर्शी सोच से वह ऐसे भारत का निर्माण कर रहे हैं जो सशक्त, आधुनिक व आत्मनिर्भर हो. एक जनप्रतिनिधि के रूप में उनके 20वें वर्ष पर उन्हें हृदयपूर्वक बधाई देता हूं”.

About dhamaka