Breaking News
Home » Business and Gadgets » Oppo Reno 4 Pro का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च

Oppo Reno 4 Pro का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च

Spread News with other

ओप्पो ने रेनो 4 प्रो का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Oppo Reno 4 Pro का Galactic Blue edition लॉन्च किया है, जो पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साइन के साथ लॉन्च हुआ है। ओप्पो ने इस स्मार्टफोन के प्रमोशन के लिए महेंद्र सिंह धोनी को साथ जोड़ा है। Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue edition एमएस धोनी की ब्रांडिंग के साथ एक कस्टमाइज बॉक्स में आता है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने आईपीएल 2020 के बीच लॉन्च किया है, जिसमें धोनी एक प्रमुख खिलाड़ी हैं।

Oppo Reno 4 Pro की कीमत और लॉन्च ऑफर
ओप्पो का Reno 4 Pro Galactic Blue edition 34,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है। यह कीमत सामान्य Reno 4 Pro के बराबर ही है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 24 सितंबर से उपलब्ध होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर एसबीआई क्रेडिट व डेबिट कार्ड उपभोक्ताओं को 2500 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक प्रदान कर रही है। साथ ही यूजर्स को 7 महीनों की बढ़ी हुई वारंटी भी मिलेगी। यह नो-कॉस्ट ईएमआई के विकल्प के साथ आएगा।

स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में भी सामान्य Oppo Reno4 Pro वाले ही स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं। यानी स्मार्टफोन में 6.56 इंच Full HD Plus AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इस स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल्स का है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर दिया है। कंपनी का ये फोन Android 10 बेस्ड Color OS 7.2 पर ऑपरेट करता है। कंपनी ने फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।
इस कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का मोटो शूटर लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कंपनी के इस फोन में Wi-Fi, 4G VoLTE, Bluetooth, GPS और USB port Type-C है। कंपनी ने फोन में 4,000mAh बैटरी दी है, जो 65WSuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है।

About dhamaka