Breaking News
Home » Entertainment » NCB से चार घंटे चली पूछताछ में रकुल प्रीत सिंह ने स्वीकारा रिया का जिक्र

NCB से चार घंटे चली पूछताछ में रकुल प्रीत सिंह ने स्वीकारा रिया का जिक्र

Spread News with other

ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों की माने तो इस दौरान अभिनेत्री ने यह माना कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की। किन्तु उन्होंने ड्रग्स का सेवन नहीं किया। बता दें कि रकुल सवेरे करीब साढ़े दस बजे कोलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची। एनसीबी यहीं से अपना कार्य कर रही है। एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की छानबीन के सिलसिले में रकुल को तलब किया था।

ड्रग्स केस: NCB से चार घंटे चली पूछताछ में रकुल प्रीत सिंह ने रिया का जिक्र

अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम समक्ष आया था। एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से ज्यादा लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है। रिया अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

बता दें कि रकुल के सिवा एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश एवं धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ हेतु बुलाया है। अधिकारी ने आगे कहा कि एनसीबी की टीम ने बीते वीरवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी। उन्होंने बोला कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी। इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

About dhamaka