Breaking News
Home » Entertainment » NCB के रडार पर करण जौहर की पार्टी,इन एक्टर से हो सकती है पूछताछ

NCB के रडार पर करण जौहर की पार्टी,इन एक्टर से हो सकती है पूछताछ

Spread News with other

ड्रग विवाद में एनसीबी की कार्रवाई की वजह से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध रह गया है. बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों पर शिकंजा कसने के बाद अब टॉप डायरेक्टर भी एनसीबी के रडार पर हैं. हम बात कर रहे हैं करण जौहर की.

50 फिल्मी सितारे NCB के रडार पर हैं। सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि करन जौहर की पार्टी में शामिल हुए 50 सितारों से NCB जल्द पूछताछ कर सकती है। NCB इस पार्टी की एक वीडियो की जांच कर रही है ये वीडियो साल 2019 का है। इसके अलावा सूत्र ये भी बता रहे हैं कि करन जौहर को भी NCB समन भेजने पर विचार कर रही है। इस बीच आज रकुलप्रीत सिंह से NCB ने पूछताछ की है। वहीं कल दीपिका पादुकोण और सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से भी NCB पूछताछ करेगी।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक NCB के साथ पूछताछ में रकुल ने कबूल किया कि उसने रिया के साथ ड्रग्स चैट की थी। रकुल ने बताया रिया ने ड्रग्‍स मंगवाए थे। हालांकि रकुल ने खुद ड्रग्‍स लेने की बात से इनकार किया है। उसने ड्रग पैडलर्स के साथ कनेक्शन होने से भी इनकार किया है। सूत्रों के मुताबिक दीपिका ड्रग्स चैट वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन थीं। 2017 में वॉट्सऐप ग्रुप में ड्रग्स चैट हुई थी। ग्रुप में दीपिका, जया, करिश्मा शामिल थीं।

सूत्रों के मुताबिक NCB करण जौहर को समन भेज सकता है। क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा ने कई राज खोले हैं। बता दें कि क्षितिज और अनुभव धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर हैं । दोनों की अंकुश अरेंजा के साथ तस्वीर सामने आई है। अंकुश अरेंजा ड्रग्स डीलर है। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ का फोकस करण जौहर के घर हुई पार्टी पर है। 2019 में करण जौहर के घर ये पार्टी हुई थी। पार्टी में कई बॉलीवुड एक्टर्स शामिल थे।

About dhamaka