Breaking News
Home » Uncategorized » MI vs CSK Match 1 Live Score, IPL 2020 Updates: मुंबई को दूसरा झटका, रोहित के बाद डि कॉक भी आउट

MI vs CSK Match 1 Live Score, IPL 2020 Updates: मुंबई को दूसरा झटका, रोहित के बाद डि कॉक भी आउट

Spread News with other

IPL 2020: आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला आज अबू धाबी स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. आज के मुकाबले में चार बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस और तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपर किंग्स आमने-समाने हैं. 2013 के बाद से अब तक मुंबई इंडियंस आईपीएल के किसी भी सीजन में अपने पहले मैच में जीत हासिल नहीं कर पाई है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई के खिलाफ पिछले 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

कोरोना संकट के बीच काफी इंतजार के बाद आज से आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है. इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीत लिया है. टॉस जीतकर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है.

धौनी के जाल में फंसी मुंबई इंडियंस, रोहित के बाद डी कॉक भी आउट
चेन्नई के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने शानदार शुरुआत की. ओपनर रोहित शर्मा और डी कॉक ने विस्फोटक बल्लेबाजी की और पहले 4 ओवर में ही दोनों ने टीम का स्कोर 45 तक पहुंचा दिया. लेकिन महेंद्र सिंह की कप्तानी में जलवा कायम है, उन्होंने पीयूष चावला को पांचवें ओवर में गेंदबाजी सौंपी और कप्तान रोहित शर्मा को अपने जाल में फंसा लिया. कप्तान रोहित शर्मा 10 गेंदों में दो चौंकों की मदद से 12 रन बनाकर अपना कैच सैम कुरेन को थमा बैठे.

रोहित शर्मा ने चौका जड़ आईपीएल 13 की शुरुआत की
पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी रही. ओपनर रोहित शर्मा ने मुकाबले की शुरुआत चौके के साथ की. चेन्नई के ओपनर गेंदबाज दीपक चाहर को रोहित ने पहली गेंद पर ही चौका जड़ा. उसके बाद डीकॉक ने भी चौथी गेंदपर चौका जमाया. इस तरह पहले ही ओवर में मुंबई की टीम ने 12 रन बनाये.

आज के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तुलना में मुंबई इंडियंस की टीम को अधिक मजबूत मानी जा रही है. रोहित, क्विंटोन डिकॉक, सूर्य कुमार यादव, पांड्या बंधु, कीरोन पोलार्ड की मौजूदगी से मुंबई की टीम बल्लेबाजी में काफी मजबूत दिख रही है. इसके अलावा ट्रेंट बोल्ट और जसप्रित बुमराह भी टीम में हैं. हालांकि मुंबई की गेंदबाजी चेन्नई की तुलना में कमजोर दिख रही है.

About dhamaka