Breaking News
Home » Entertainment » KBC 12: कोरोना की वजह से क्या बिग बी को अपने लुक्स के साथ करना पड़ा है समझौता?

KBC 12: कोरोना की वजह से क्या बिग बी को अपने लुक्स के साथ करना पड़ा है समझौता?

Spread News with other

क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 12वां सीजन (Kaun Banega Crorepati 12) 28 सितंबर को छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है. हर सीजन की तरह इस सीजन में भी शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन का लुक कैसा होगा. यह जिज्ञासा का विषय बना हुआ है. बिग बी स्क्रीन पर पिछले सीजन्स से कितने ज़्यादा स्टाइलिश नज़र आनेवाले हैं यह सवाल लगातार सभी के जेहन में है.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के सूट का कपड़ा इटली और यूके से जबकि उनके कपड़ों में लगने वाले स्टाइलिश बटन टर्की और कोरिया से आमतौर पर आते हैं, लेकिन इस बार कोरोना की वजह से यह लगभग मुश्किल था. इसके साथ ही लुक्स को परफेक्ट बनाने के लिए काफी ट्रायल्स से भी गुज़रना पड़ता है लेकिन कोरोना की वजह से कपड़ों का इतना ट्रायल्स होना भी सुरक्षित नहीं था.

बिग बी कोरोना को मात देकर दो हफ्तों के भीतर ही इस शो की शूटिंग का हिस्सा बने थे. ऐसे में सूत्र बताते हैं कि स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल के पुराने कलेक्शन्स में से ही अमिताभ बच्चन के इस बार के लुक्स में काम किया गया है. गौर करें तो पिछले दो सीजन्स के स्टाइल स्टेटमेंट की छाप बिग बी के केबीसी 12 प्रोमो और अब तक के सोशल मीडिया में आयी तस्वीरों में साफ नजर आ रही हैं.

इस बार भी ब्लू ,ब्लैक और वाइन हावी
अमिताभ बच्चन को गहरे रंग बहुत पसंद हैं. चूंकि यह शाम का शो होता है इसलिए बिग बी को क्लासिक लुक हमेशा से इस शो के लिए पहली पसंद रहा है. अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया एकाउंट से अब तक कौन बनेगा करोड़पति 12 की जो भी तस्वीरें आयी हैं. उनमें सबसे ज़्यादा ब्लू रंग को अब तक प्राथमिकता दी गयी है. इस रियलिटी शो के अब तक के प्रसारित प्रोमो में भी अमिताभ ब्लू रंग की चेक्स प्रिंट सूट में नज़र आ रहे हैं. सूत्रों की मानें तो ब्लू रंग के अलग अलग शेड्स के अलावा अमिताभ ब्लैक और वाइन कलर्स के साथ इस साल केबीसी में नज़र आनेवाले हैं. पिछले दो सीजन में भी अमिताभ बच्चन ने इन दोनों रंगों का खूब इस्तेमाल किया था खासकर नेवी ब्लू और ब्लैक.

थ्री पीस सूट,ब्लेजर का जलवा रहेगा बरकार
पिछले दो सीजन्स की तरह अमिताभ बच्चन केबीसी 12 में थ्री पीस सूट को प्राथमिकता देते नजर आनेवाले हैं. शो के प्रोमो में भी वो थ्री पीस सूट में ही नज़र आ रहे हैं. दो साल पहले यानी केबीसी 10 में अमिताभ बच्चन ने पहली पर इस रियलिटी शो में थ्री पीस सूट पहना था. थ्री पीस सूट के अलावा ब्लेजर ,पठानी विद स्कार्फ़स का भी जमकर इस्तेमाल वो करने वाले हैं.

ब्रोच और स्टाइलिश बटन इस बार भी
बीते दो सीजन से अमिताभ बच्चन अपने कपड़ों में स्टाइलिश ब्रोच और बटन लगाते आ रहे हैं.उनकी स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल ने केबीसी 10 की लॉन्चिंग के वक़्त बताया था कि शुरुआत ने ये स्टाइलिश बटन और ब्रोच विदेश से मंगवाने पड़े थे.भारत के फैशन स्टोर्स में यह उपलब्ध ही नहीं था लेकिन कौन बनेगा करोड़पति 10 के ऑन एअर होते ही यह एक फैशन ट्रेंड बन गया और यहां के फैशन स्टोर में भी पहुँच गया.इस सीजन भी ब्रोच और स्टाइलिश बटन्स के साथ अमिताभ बच्चन का लगाव जारी नज़र आ रहा है. अमिताभ बच्चन की स्टाइलिश प्रिया पाटिल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अमिताभ बच्चन के केबीसी 12 लुक के लिए अपने कलेक्शन्स में से बटन्स और पिंस का चुनाव करते हुए एक वीडियो भी सांझा किया है.

About dhamaka