Breaking News
Home » Main News » Kashmir में चार आतंकी ढेर, एक को जिंदा पकड़ा, सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता

Kashmir में चार आतंकी ढेर, एक को जिंदा पकड़ा, सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता

Spread News with other

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने शोपियां के किल्लूरा इलाके में हुए एनकाउंटर में चार आतंकियों को मार गिराया है और एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया है। इस बात की जानकारी कश्मीर रेंज के IG विजय कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि शोपियां पुलिस को इनपुट मिला था कि किल्लूरा इलाके में 4-5 आतंकवादी एक बाग में छिपे हुए हैं, जिसे सुरक्षाबलों ने सही समय पर घेर लिया और तलाशी शुरू की।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान शुरू होने पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद सुरक्षबलों की तरफ से जवाबी कार्रवाही की गई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया जबकि एक को जिंदा पकड़ लिया। पकड़े गए आतंकी से पूछताछ की जा रही है।

IG विजय कुमार ने बताया कि मारे गए चार आतंकवादियों में से शकूर अहमद पर्रे सबसे महत्वपूर्ण था। वह एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) था और बाद में कांस्टेबल बना। वह 4 एके -47 के साथ भाग गया था और बाद में आतंकवाद में शामिल हो गया। शकूर अहमद पर्रे ने अल बदर नाम से एक आतंकी संगठन बनाया और इसमें घाटी के 10 युवाओं को भर्ती किया, जिसमें से 5 मारे जा चुके हैं।

About dhamaka