Breaking News
Home » National » ISIS से जुड़े हुए आतंकीयो को भारत में देने वाले थे ट्रेनिंग:NIA

ISIS से जुड़े हुए आतंकीयो को भारत में देने वाले थे ट्रेनिंग:NIA

Spread News with other

NIA ने ISIS और अलकायदा से जुड़े होने के शक में जिन10 लोगों को गिरफ्तार किया उनको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पता चला है कि ये भारत में अलग तरह का मॉड्यूल बना रहे थे और आतंकियों को भारत के ही दो राज्यों के जंगलों में ट्रेनिंग देने वाले थे। ये सिर्फ ISIS तक सिमित नही है इनके तार अलकायदा से भी जुड़ै है।
जांच में हो रहै है खुलासे
एनआईए ने संदिग्धों को जब पकड़ा था, तब इनके बारे में कम ही सूचना थी। लेकिन अब ये साफ हो गया है कि ये लोग न सिर्फ आईएसआईएस से

एनआईए ने संदिग्धों को जब पकड़ा था, तब इनके बारे में कम ही सूचना थी। लेकिन अब ये साफ हो गया है कि ये लोग न सिर्फ आईएसआईएस से ही नही बल्कि अलकायदा से भी इनके कनेक्शन थे। ये गिरफ्तारियां पिछले साल से ही चल रही हैं, जिसमें से बीरभूम जिले का रबीउल इस्लाम सबसे ज्यादा कट्टर हैही नही बल्कि अलकायदा से भी इनके कनेक्शन थे। ये गिरफ्तारियां पिछले साल से ही चल रही हैं, जिसमें से बीरभूम जिले का रबीउल इस्लाम सबसे ज्यादा कट्टर है। वहीं, बांग्लादेश के निवासी अल मामून, अल अमीन और मोहसिन भी लंबे समय से आतंकवादी विचारधारा से जुड़े हुए हैं। इन्हें कोलकाता एसटीएफ ने बीरभूम के उलूबेरिया से गिरफ्तार किया गया था।

About dhamaka