Breaking News
Home » Sports » IPL 2020, MI vs DC, Qualifier 1 : अश्विन की घातक गेंदबाजी, मुंबई के टॉप 4 बैट्समैन पवेलियन लौटे, MI 101/4

IPL 2020, MI vs DC, Qualifier 1 : अश्विन की घातक गेंदबाजी, मुंबई के टॉप 4 बैट्समैन पवेलियन लौटे, MI 101/4

Spread News with other

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में आज पहले प्लेऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने हैं. पहले क्लीफायर में दिल्ली ने टॉस जीत लिया है. टॉस जीतकर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. यहां से जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. लेकिन हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा. अश्विन की घातक गेंदबाजी के कारण मुंबई के टॉप 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गये हैं. अश्विन ने पहले रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया, फिर डीकॉक को आउट किया. फिर 13वें ओवर में पोलार्ड को शून्य पर आउट किया. अश्विन ने 4 ओवर में 29 रन देकर 3 विकेट चटकाये. एक विकेट नॉर्टजे को मिला. मुंबई का स्कोर 13 ओवर में 4 विकेट पर 103 रन है.मुंबई इंडियंस को दूसरा झटका लगा है. 8वें ओवर में स्पिनर आर अश्विन ने डीकॉक को धवन के हाथों कैच आउट कराया. डीकॉक ने 1 छक्के और 5 चौके की मदद से 25 गेंदों में 40 रन बनाया.मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही, दूसरे ओवर में ही रोहित शर्मा आउट हो गये. लेकिन उसके बावजूद टीम का रन रेट प्रभावित नहीं हुआ और सूर्यकुमार यादव व डीकॉक ने 5 ओवर में स्कोर को 52 तक पहुंचाया.मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. दूसरे ओवर में आर अश्विन की गेंद पर रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाये पवेलियन लौट गये. रोहित को अश्विन ने बोल्ड किया.

दिल्ली कैपिटल्स प्लेइंग इलेवन
दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (c), ऋषभ पंत (w), मार्कस स्टोइनिस, डैनियल सैम्स, एक्सर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे.
मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन
मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

About dhamaka