Breaking News
Home » Sports » IPL 2020, CSK vs DC, : धौनी की सेना CSK को 176 रन का लक्ष्य

IPL 2020, CSK vs DC, : धौनी की सेना CSK को 176 रन का लक्ष्य

Spread News with other

CSK vs DC Match, IPL 2020, : आईपीएल सीजन 13 (IPL-13) में आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से होगा. चेन्नई और दिल्ली के बीच होने वाला ये मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स का ये तीसरा और दिल्ली कैपिटल्स का ये दूसरा मैच होगा. गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया था. दूसरे मैच में चेन्नई को राजस्थान के हाथों 16 रनों से हार मिला थी. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में किंग्स 11 पंजाब को सुपर ओवर में हराकर विजयी से शुरुआत की थी. महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 3 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है जबकि दिल्ली कैपिटल्स अभी भी अपने पहले खिताब के लिए जद्दोजहद कर रही है.

धौनी की टीम को दिल्ली ने दिया 176 रन का लक्ष्य
दिल्ली ने चेन्नई को जीत के लिए 176 रन का लक्ष्य दिया है. सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव और शिखर धवन ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. दस ओवर तक टीम का एक भी विकेट नहीं गिरा था. बाद में दोनों ही सलामी बल्लेबाज आउट हुए और कप्तान श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत ने मोर्चा संभाला. इस प्रकार पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरों में 175 रन बनाये.

अच्छी लय में चल रहे दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को एम एस धौनी ने विकेट के पीछे कैच लपककर पवेलियन भेज दिया. सैम कुरैन के आखिरी गेंद पर धौनी ने उन्हें 26 रन के निजी स्कोर पर आउट किया. इस वक्त 19वां ओवर चल रहा था. कुरैन की शॉट बॉल को श्रेयस ने बाहर खेलने का प्रयास किया और बॉल सीधा विकेटकीपर धौनी के ग्लव्स में चला गया.

About dhamaka