Breaking News
Home » Sports » IPL 2020 / महेंद्र सिंह धोनी ने करवाया कोरोना वायरस टेस्ट, जाने क्या है रिपोर्ट

IPL 2020 / महेंद्र सिंह धोनी ने करवाया कोरोना वायरस टेस्ट, जाने क्या है रिपोर्ट

Spread News with other

पूर्व भारतीय कप्तान और आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बुधवार (12 अगस्त) को कोरोना टेस्ट हुआ। धोनी का कोरोना टेस्ट दिन में हुआ था और उनकी रिपोर्ट रात तक आ जाने की उम्मीद बताई गई। हालांकि, खबर फाइल करने तक धोनी की कोरोना रिपोर्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई। यूएई रवाना होने से पहले सभी आठ आईपीएल टीमें अपने खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और प्रबंधन सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवा रही हैं, जिसके तहत धोनी ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है।

MS Dhoni may enter politics after retiring from cricket, hints BJP ...
कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का आगाज 29 मार्च को नहीं हो पाया। अब आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाना है। आईपीएल की तैयारियों सभी फ्रेंचाइजी टीमें लग चुकी हैं। हाल में खबर आई थी कि धोनी रांची में जेएससीए स्टेडियम में बॉलिंग मशीन के जरिए बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखे थे।

महेंद्र सिंह धोनी 16 अगस्त से चेपक में ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा ले सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम 16 अगस्त से सभी खिलाड़ियों के लिए चेपक में ट्रेनिंग कैंप शुरू करने के बारे में सोच रही है। रिपोर्ट्स् के मुताबिक सीएसके चेपक में 15 सदस्यीय ट्रेनिंग कैंप आयोजित कर रहा है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक फ्रेंचाइजी 16 से 20 अगस्त के बीच यह कैंप आयोजित करना चाहती है।
कैंप के शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ियों का अपने होमटाउन में कोविड-19 टेस्ट होगा। इसके बाद वो चेन्नई पहुंचेंगे और 17 और 18 अगस्त को फिर से टेस्ट कराएंगे। इसके बाद सभी क्रिकेटर्स युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना होंगे।
धोनी ने आईपीएल के 190 मैच में 42.40 की शानदार औसत से 4432 रन बनाए हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार आईपीएल खिताब जीता है। बता दें कि धोनी ने अपना अंतिम मैच आईसीसी वनडे विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। यह वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच था, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद से ही धोनी क्रिकेट और भारतीय टीम से दूर है

About dhamaka