Breaking News
Home » Sports » IPL 2020 / दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद यूएई पहुंचने वाली अंतिम टीमें

IPL 2020 / दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद यूएई पहुंचने वाली अंतिम टीमें

Spread News with other

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के भारतीय खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ चेहरे पर मास्क और शील्ड पहने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए रविवार को दुबई पहुंचे। बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है और इसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगा।

कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग का 13वां सीजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थलों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा।हैदराबाद की टीम पहले पहुंची और जल्द ही दिल्ली कैपिटल्स भी मुंबई से यहां पहुंच गई।
भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मानक परिचालन प्रक्रिया के अंतर्गत खिलाड़ियों को अनिवार्य छह दिन तक पृथकवास में रहना होगा। पृथकवास के दौरान प्रत्येक का आरटी-पीसीआर परीक्षण पहले, तीसरे और छठे दिन कराया जाएगा जिसके बाद निगेटिव आने की स्थिति में ही खिलाड़ी ‘बायो बबल’ में प्रवेश कर पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी धीरज मल्होत्रा और सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने अपने विचार साझा किए जो काफी लंबे समय के बाद अपने खिलाड़ियों से मिले थे।
प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मल्होत्रा ने कहा, ‘हम सभी रोमांचित हैं कि क्रिकेट फिर बहाल हो रहा है और टीम फिर से एकजुट है। यह अपने परिवार को मिलने की तरह है।’ कैफ ने कहा, ‘हमारे तीन और परीक्षण होंगे, उम्मीद है कि हर किसी की रिपोर्ट निगेटिव आए और हम मैदान पर जाकर अभ्यास शुरू कर सकें।’

About dhamaka