Breaking News
Home » Sports » IPL 2019; CSKvsKKR: क्रिस लिन अर्धशतकीय पारी खेलकर हुए आउट

IPL 2019; CSKvsKKR: क्रिस लिन अर्धशतकीय पारी खेलकर हुए आउट

आईपीएल 2019 का 29वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई की टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। चेन्नई सुपर किंग्स सात मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर चोटी पर कायम है। वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ आठ अंक लेकर दूसरे नंबर पर मौजूद है। इस सीजन में दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मैच है। चेपॉक स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 7 विकेट से करारी मात दी थी

5:14 PM: 15वें ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 133-5 है। इमरान ताहिर ने एक बार फिर एक ही ओवर में क्रिस लिन और आंद्रे रसेल को आउट कर कोलकाता की पारी को डिरेल कर दिया। लिन ने 51 गेंदों में 7 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 82 रन बनाए। आंद्रे रसेल 10 रन बनाकर आउट हुए।

05:08 PM: 14वें ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 121-3 है। क्रिस लिन 82 और दिनेश कार्तिक 9 रन बनाकर खेल रहे हैं। रवींद्र जडेजा के इस ओवर में क्रिस लिन ने तीन छक्कों और एक चौके की मदद से कुल 24 रन जुटाए।

04:53 PM: 11वें ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 81/3 है। इमरान ताहिर ने अपने इस ओवर में नितीश राणा और रॉबिन उथप्पा को आउट कर कोलकाता को दो बड़े झटके दिए। डु प्लेसिस ने ही इन दोनों का कैच लपका। क्रिस लिन अर्धशतक बनाकर क्रीज पर हैं। उनके साथ कप्तान दिनेश कार्तिक हैं।

04:46 PM: दसवें ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 77-1 है। क्रिस लिन ने 36 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 50 रन पूरे किए। वह 51 रन बनाकर क्रीज पर हैं। नितीश राणा 19 रन बनाकर उनका अच्छा साथ निभा रहे हैं।

04:27 PM: पांचवें ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 38/1 है। क्रिस लिन 32 रन बनाकर क्रीज पर हैं। दूसरे छोर पर उनके साथ नितीश राणा मौजूद हैं। मिशेल सैंटनर ने अपने इस ओवर में सुनील नरेन को फैफ डु प्लेसिस के हाथों कैच आउट कराया।

04:18 PM: चौथे ओवर की समाप्ति पर कोलकाता का स्कोर 33/0 है। क्रिस लिन 31 और सुनील नरेन 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। चेन्नई के लिए अब तक दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर ने गेंदबाजी की है।

04:11 PM: दूसरे ओवर की समाप्ति पर कोलकाता का स्कोर 10-0 है। शार्दुल ठाकुर के इस ओवर में बल्ले से सिर्फ 1 रन बना। केकेआर को 1 रन लेग बाई के रूप में मिला।

0405 PM: पहले ओवर की समाप्ति पर कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 8-0 है। दीपक चाहर के इस ओवर में क्रिस लिन ने बैक-टू-बैक दो चौके लगाए।

03:50 PM: इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स: सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर/कप्तान), आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, हैरी गर्नी।

चेन्नई सुपर किंग्स: शेन वाटसन, फैफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर/कप्तान), रवींद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर।

About dhamaka