Breaking News
Home » Sports » IPL से पहले Chennai Super Kings को बड़ा झटका, एक भारतीय खिलाड़ी समेत कुल 12 सदस्य कोरोना संक्रमित

IPL से पहले Chennai Super Kings को बड़ा झटका, एक भारतीय खिलाड़ी समेत कुल 12 सदस्य कोरोना संक्रमित

Spread News with other

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को यूएई में शुरू होने में अब केवल 22 दिन का ही समय बचा है और उससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ भी शामिल हैं। सूत्रों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार, खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को फिर से क्वारंटाइन में जाने को कहा गया है।

Chennai Super Kings member test corona positive CSK goes into quarantine-  IPL से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को झटका, टीम के स्टाफ मेंबर हुए कोरोना  पॉजिटिव

सूत्रों ने कहा, कुल 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और पूरी टीम को फिर से क्वारंटीन में जाने को कहा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि वे चेन्नई में कैम्प के दौरान संक्रमित हुए थे। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी और बीसीसीआई ने इस घटना की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है।

Chennai Super Kings Most Precious Moments In Ipl - 'धोनी सेना' के 5 सबसे  यादगार लम्हे, जब पूरी दुनिया हो गई Csk की दीवानी - Amar Ujala Hindi News  Live

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और छह दिन की क्वारंटाइन अवधि पूरा करने के बाद टीम ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से होना है, लेकिन बीसीसीआई ने अब तक मैचों का कार्यक्रम जारी नहीं किया है।

About dhamaka