Breaking News
Home » Sports » Ind vs SA 1st T20: धर्मशाला में बारिश ने मचाया बवाल

Ind vs SA 1st T20: धर्मशाला में बारिश ने मचाया बवाल

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की निगाह जीत के साथ सीरीज का आगाज करने पर होगी।

 

हालांकि इस मैच में बारिश का साया बना हुआ है और इस वक्त मैदान पर जमकर बारिश हो रही है। बारिश की वजह से टॉस अपने तय वक्त यानी 6:30 पर नहीं हो पाया।

भारतीय क्रिकेट टीम नए प्रायोजक बाइजू का नाम अपनी जर्सी पर लेकर आज पहली बार मैदान पर उतरेगी। वेस्टइंडीज दौरे तक भारतीय टीम ओप्पो के साथ खेल रही थी। भारतीय टीम का सामना यहां के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के साथ पहले टी-20 मुकाबले में होगा। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैच खेले जाने हैं।

2015 यानी चार वर्ष पहले भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस मैदान पर एक मैच खेला जा चुका है जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की थी और शतक लगाया था। टीम इंडिया के पास उस मैच में मिली हार का बदला लेने का पूरा मौका है। वहीं भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी धरती पर टी 20 में पहली जीत की तलाश में है क्योंकि भारतीय सरजमीं पर उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक भी मैच में जीत नहीं मिली है।

पहले टी20 के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), कृणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, दीपक चहर, खलील अहमद, नवदीप सैनी।

About dhamaka