Breaking News
Home » Relationship » HUBBY से भरपूर प्यार पाने के लिए इन तरीकों को अपनाएं

HUBBY से भरपूर प्यार पाने के लिए इन तरीकों को अपनाएं

रोमांस प्यार की अभिव्यक्ति है और वैवाहिक जीवन में यह ना केवल महत्वपूर्ण है बल्कि अनिवार्य भी इसलिए इसे व्यक्त करने का तरीका भी कुछ अलग होना चाहिए।

Related image

कुछ ऐसे उपाय जिन्हें अपना कर आप न सिर्फ अच्छी पत्नी बन जाएंगी, पति भी हर पल आप के प्रति समर्पित रहेंगे। अगर आप भी अपनी रोमांटिक लाइफ में बदलावा लाना चाहते हैं तो इन तरीकों को जरूर अपनाएं जैसे-

Related image

पति-पत्नी के संबंधों का मूल आधार है प्यार और इस के लिए जब भी आप के पति अपनी इच्छा जाहिर करें तो बच्चों को होमवर्क कराने है, आज मेरामूड नहीं, जैसे घिरेपिटे बहाने बना कर उनको हतोत्साहित न करें, बल्कि पूरे उत्साह और जोश के साथ सहभागी बनें। रोमांटिक लाइफ जीना दांपत्य संबंधों को मजबूत करता है। इसलिए पति के साथ प्यार जीवन को खुल कर जिएं।

Related image

कपल सबसे पहले उन खास दिनों की सूची बनाएं, जो आप दोनों की पहली मुलाकात की डेट हो या फिर ऐसे कई छोटे-छोटे अवसर, जिन्हें आप बेकार समझ कर भुला चुके हैं, उन्हें यादों की पोटली से बाहर निकालें और सेलिब्रेट करें, उससे जुडे किस्सों को सुनें और सुनाएं।

रोमांस के दौरान साफ-सफाई का ज्यादा ध्यान रखना चाहिए। अपने अंदरूनी अंगों को साफ रखें ताकि एक-दूसरे को मखमली एहसास दे सकें।
पार्टनर से बात करते समय बोलने के ढंग तथा शब्दों के चयन में खुलापन लाएं ताकि वो आपके इशारों को समझ सकें और आपकी आवाज की कशिश के साथ वो आपके पास खिंचे चले आएं।

About dhamaka