Breaking News
Home » Sports » Dhoni की बेटी जीवा को मिली धमकी तो रांची पुलिस ने बढ़ा दी सुरक्षा

Dhoni की बेटी जीवा को मिली धमकी तो रांची पुलिस ने बढ़ा दी सुरक्षा

Spread News with other

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा धौनी (Ziva Dhoni) को धमकी मिलने के बाद रांची पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट हो गयी है. राजधानी रांची के रातू के सिमलिया स्थित धौनी के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. हरमू रोड स्थित आवास की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस चौकस है. इधर, इस मामले को लेकर फैन्स में जबरदस्त गुस्सा है.

धोनी की बेटी को लिखने आ गई है गिनती, वायरल हो रहा है ये क्यूट VIDEO | Hari  Bhoomi

रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा को धमकी मिलने के बाद रांची पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. रांची के रातू थाना क्षेत्र स्थित सिमलिया के फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वहां पुलिस की तैनाती की गयी है. इसके साथ ही रांची के अरगोड़ा क्षेत्र के हरमू स्थित आवास की भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. धमकी मिलने के बाद रांची पुलिस पूरी तरह अलर्ट हो गयी है.

रातू के सिमलिया इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग पहले से बढ़ा दी गयी है. पुलिस के वरीय अधिकारियों ने इस बाबत निर्देश दिया है. रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन ने धौनी के फार्म हाउस की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. घर के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गयी है.

आपको बता दें कि बुधवार को आइपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के विरुद्ध खराब प्रदर्शन के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के खराब प्रदर्शन करने पर सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स व परिवार को धमकी दी गयी थी. इसके बाद रांची पुलिस काफी सतर्क हो गयी है. पुलिस ने रिंग रोड सिमलिया स्थित धौनी के आवास में आज शनिवार को सुरक्षा बढ़ा दी है.

About dhamaka