Breaking News
Home » Entertainment » Coronavirus से हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को बड़ा फायदा..

Coronavirus से हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को बड़ा फायदा..

Image result for Coronavirus से हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को बड़ा फायदा..

देश में कोरोनावायरस के मरीज धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं. वहीं इसके असर से काफी लोगों को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें टीवी और फिल्मी दुनिया भी शामिल है. हाल ही में कोरोना के बढ़ते असर को देखते हुए टीवी सीरियल, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

Image result for Coronavirus से हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को बड़ा फायदा..

नए शो के लौंच रोका जाएगा

स्टार प्लस के नया शो अनुपमा 16 मार्च 2020 तक ऑनएयर होना था, लेकिन अब खबर है कि कोरोना के असर के चलते एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupaly Ganguly) के अपकमिंग टीवी सीरियल को लॉन्च नहीं किया जाएगा. मेकर्स का कहना है कि उनके सीरियल की क्रू और कास्ट कोरोनावायरस से बची रहे और इसके चलते ही उन्होंने इस सीरियल के लौंच डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.
सीरियल अनुपमा की लौंच डेट आगे बढ़ने से स्टार प्लस की ओर से शो को जो टाइमस्लॉट मिल गया था, वह अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को दे दिया गया है, जिसके कारण शो में नायरा-कार्तिक की जोड़ी फैंस को अब एक घंटे को देखने को मिलेगी.

About dhamaka