Breaking News
Home » लोक सभा चुनाव 2019 » BJP बुरे दिने जल्द : मायावती

BJP बुरे दिने जल्द : मायावती

अलीगढ़। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यहां सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘मोदी की बौखलाहट देखकर लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं और बुरे दिन आने वाले हैं।’

मायावती यहां सपा-बसपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी अजित बालियन के समर्थन में एक जनसभा के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए, भाजपा और मोदी की बौखलाहट से लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं, और बुर दिन आने वाले हैं। प्रधानमंत्री अपनी असफलता को छिपाने के लिए गठबंधन के खिलाफ बोल रहे हैं।”

बसपा मुखिया ने कहा, “प्रधानमंत्री 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले से ही तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और वादे कर रहे हैं। मोदी ईमानदार होते तो वह चुनाव से पहले शिलान्यास और झूठी घोषणाएं नहीं करते।”

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश की सत्ता कांग्रेस-भाजपा समेत अन्य दलों के हाथ में रही है, कांग्रेस की नीति हमेशा गलत रही है।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का देश के कई राज्यों में जनाधार घट गया है। वह गरीबों के खाते में 72 हजार रुपये देने का वादा कर रही है, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होना है। गठबंधन के लोगों को इनके झांसे में नहीं आना है।

About dhamaka