Breaking News
Home » National » BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मोदी-योगी की जोड़ी देगी केजरीवाल को चुनौती

BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मोदी-योगी की जोड़ी देगी केजरीवाल को चुनौती

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने दिल्ली चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। दिल्ली के दंगल में पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को चुनौती देगी। स्टार प्रचारकों की लिस्ट में गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ कई दिग्गज चेहरे शामिल हैं। ईस्ट दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर, मनोज तिवारी, हंसराज हंस के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह भी शामिल हैं।

हेमा, रविकिशन, निरहुआ स्टार प्रचारक
स्चार प्रचारकों की लिस्ट में फिल्म स्टार्स का जलवा नजर आ रहा

बीजेपी के स्टार प्रचारकों में दिग्गज चेहरों के साथ निरहुआ और रविकिशन जैसे स्टार्स
दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर, हंसराज हंस, हर्षवर्धन, मनोज तिवारी भी बने स्टार प्रचारक
हेमा मालिनी, सनी देओल जैसे स्टार से सांसद बने नेता भी करेंगे चुनाव प्रचार
शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्टर, अनुराग ठाकुर जैसे नाम भी लिस्ट में शामिल

है। मथुरा से सांसद हेमा मालिनी के साथ ही गुरुदासपुर के सासंद सनी देओल भी अपना स्टार पावर चुनाव प्रचार में दिखाएंगे। भोजपुरी फिल्मों के स्टार रविकिशन और दिनेशलाल निरहुआ भी दिल्ली में बीजेपी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। मनोज तिवारी और हंसराज हंस भी दिल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे।

केंद्रीय मंत्री भी केदरीवाल के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए दिल्ली में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं। स्मृति इरानी, अनुराग ठाकुर जैसे चेहरों के साथ ही पुराने दिग्गज जैसे नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारमण, अर्जुन मुंडा, धर्मेंद्र प्रधान जैसे मंत्री भी चुनाव प्रचार करेंगे। आज ही कांग्रेस ने भी अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है।

About dhamaka