Breaking News
Home » Main News » Bihar Assembly Election 2020: प्रधानमंत्री मोदी को तेजस्वी यादव का पत्र, कहा-उम्मीद है PM बिहारवासियों से किये गए वादे नहीं भूले होंगे

Bihar Assembly Election 2020: प्रधानमंत्री मोदी को तेजस्वी यादव का पत्र, कहा-उम्मीद है PM बिहारवासियों से किये गए वादे नहीं भूले होंगे

Spread News with other

पटना, 3 नवंबर. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020) के लिए जहां आज दुसरे चरण का मतदान हो रहा हैं. इसी बीच तीसरे चरण की तैयारी में आरजेडी-कांग्रेस (RJD-Congress) और बीजेपी-जेडीयू (BJP-JDU) गठबंधन सहित सभी पार्टियां जुट गई हैं. इसी बीच आरजेडी नेता और महागठबंधन की तरफ से सीएम का चेहरा तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav) ने एक पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को उनके वादे याद दिलाएं हैं. साथ ही तेजस्वी ने कहा कि उम्मीद है पीएम बिहारवासियों से किये गए वादे नहीं भूले होंगे.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, समस्त बिहारवासी पुनः आपके बिहार आगमन पर हार्दिक अभिनंदन करते है. आपके नाम एक पत्र लिखा है. आशा करते है कि आप बिहारवासियों से विगत 6 वर्षों में किए गए वादों को भूले नहीं होंगे एवं उन्हें पूरा करेंगे.

तेजस्वी यादव ने अपने पत्र में लिखा कि समस्त बिहार की जनता और आरजेडी परिवार आपके दोबारा सूबे में आगमन पर हार्दिक अभिनंदन करता है. बिहार के लोगों को अपने प्रधानमंत्री से बहुत उम्मीदें हैं. ऐसे में हम आशा करते हैं कि आप बिहार की जनता से किये गए वादों को नहीं भूले होंगे और उन्हें पूरा करेंगे. साल 2015 के बाद से बिहार के लोफ प्रतीक्षा कर रहे हैं कि सूबे को विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा. साथ ही बिहार के लोगों को उम्मीद थी कि उन्हें सवा लाख करोड़ रुपये का पैकेज मिलेगा. लेकिन उसका कोई अता पता नहीं है.

About dhamaka