Breaking News
Home » Entertainment » Bigg Boss 14 : घर में हो चुकी है सदस्यों की इंट्री,जानिए अब आगे क्या होगा ?

Bigg Boss 14 : घर में हो चुकी है सदस्यों की इंट्री,जानिए अब आगे क्या होगा ?

Spread News with other

बिग बॉस के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है. बीते शाम 13 सदस्यों ने बिग बॉस के घर में इंट्री ले ली है. बिग बॉस 14 के घर के अंदर 4 कंटेंस्‍टेंट्स एजाज खान, निक्‍की तम्‍बोली, जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्‍ला, निशांत सिंह मलकानी, शहजाद देओल, पवित्र पुनिया और राहुल वैद्य इंट्री हो चुकी है. वहीं रुबीना दिलाइक, निशात सिंह मलकानी, सारा गुरपाल और जान कुमार सानू को तूफानी सीनियर्स ने फिलहाल रिजेक्‍ट किया है. उन्‍होंने घर के अंदर इंट्री नहीं की है. आपको बता दें की 105 दिन यानी करीब साढ़े तीन महीने तक चलने वाले इस सुपरहिट रियलिटी शो का मजा आप ले सकते हैं.

बिग बॉस के घर में इस बार कंटेस्टेंट्स को स्पेसशिप थियेटर भी मिलेगा. कोरोना संकट के बीच बिग बॉस शो को लेकर ओमंग कुमार ने कहा कि हमने इस बात का भी ध्यान रखा है कि लॉकडाउन के दौरान लोगों ने कौन सी चीजें मिस कीं. इसलिए इस बार मॉल, मूवी थियेटर और स्पा भी घर में मौजूद है.
प्रीमियर एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान ने कहा हम रोज एक घंटे एंटरटेनमेंट में आपका दिल लगायेंगे. आपके सपोर्ट के बिना हम अधूरे नहीं कुछ भी नहीं है. सलमान ने कहा, मैं यहां सामने बैठने वाली ऑडियंस को मिस कर रहा हूं. हालांकि स्‍मार्ट वॉच के जरिये ऑडियंस जुड़े हैं.

एक्‍स कंटेंस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान ने शो में इंट्री की. उनकी बातों से साफ लग रहा है कि वह अपने टास्‍क में इस सीजन के प्रतिभागियों को उलझाने वाले हैं. आनेवाले 14 दिनों तक घर के अंदर सिद्धार्थ के पास बेडरूम की सत्‍ता होगी. गौहर खान के पास किचन की सत्‍ता. हिना खान के पास घर के सदस्‍यों के सारे पर्सनल सामान. वहीं ये तीनों मिलकर ही कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करेंगे.

राधे मां की घर में हुई इंट्री, आशीर्वाद देकर निकली बाहर
राधे मां ने कुछ समय पहले ही घर के अंदर जाकर बिग बॉस के इस सीजन के लिए दुआ मांगी कि यह सीजन भी शानदार चले. उन्‍होंने घर के हर हिस्‍से को मुआयना किया. उन्‍होंने घर को बेहद खूबसूरत बताया. उन्‍होंने बिग बॉस से कहा कि उनका आशीर्वाद है कि यह सीजन भी शानदार चलेगा. उन्‍होंने यह भी कहा कि जब भी उन्‍हें बिग बॉस बुलायेंगे वह जरूर आयेंगी.

सेट पर आने से डर रहे थे सलमान खान
सलमान खान ने हाल ही में शेयर किया कि वह सेट पर वापस आने से डर रहे थे. बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सलमान खान ने कहा कि सेट पर वापस आना उनके लिए डरावना था. जब वह पहली बार सेट पर आए, तो वह आशंकित था, सलमान खान ने कहा, “मैं सेट पर वापस आने से डरता हूं. हर कोई मास्क, पीपीई किट और दस्ताने में है. मुझे छींक का डर लग रहा है और यहां तक कि किस करने से भी. “

क्या है बिग बॉस हाउस का थीम
बिग बॉस हाउस के बारे में डिजाइनर ओमंग कुमार ने बताया कि कि ढाई महीने पहले जब मैंने और प्रोडक्शन डिजाइनर वनीता ओमंग कुमार इस घर के डिजाइन को विजुअलाइज करना शुरू किया हमारे दिमाग में शो की थीम थी. हमने जिस तरह थीम फ्यूचर पर केंद्रित है, उसी तरह घर को डिजाइन किया. अभी दुनिया में जो स्थिति हम सब इससे निकलना चाहते, आगे बढ़ना चाहते हैं. बिग बॉस की इस बार थीम Futuristic है, इसी की तर्ज पर घर को डिजाइन किया गया है. इस बार घर में पहली बार रेस्टोरेंट, स्पा, थियेटर और मॉल होगा.

इस घर के अंदर खिलाड़ियों के लिए इस बार स्पा का भी इंतजाम है। इस तस्वीर में स्पा के अंदर ही रिलैक्स करते दिख रहे हैं सलमान खान. यकीनन घर में यह हिस्सा ऐसा रहने वाला है, जिसपर कंटेस्टेंट्स की लड़ाई होनी तय है. वहीं जहां घर में वह तरह तरह की चुनौतियों का सामना करेंगे, यहां पर बने स्पा में खुद रिलैक्स कर सकते हैं और खुद को तरोताजा कर सकते हैं.

बिग बॉस के एक्‍स कंटेंस्‍टेंट हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के पास बिग बॉस 14 के घर में में कुछ स्‍पेशल पावर होंगी. शो के पहले 15 दिनों में वह घर के कई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकेंगे. यह देखना वाकई दिलचस्‍प होगा.

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

About dhamaka