Breaking News
Home » Entertainment » Aamir Khan Controversy: टर्की राष्ट्रपति की पत्नी से आमिर की मुलाकात पर छिड़ी बहस

Aamir Khan Controversy: टर्की राष्ट्रपति की पत्नी से आमिर की मुलाकात पर छिड़ी बहस

Spread News with other

अभिनेता आमिर खान यूं तो विवादों से दूर रहते हैं लेकिन कभी कभी वो कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है. ऐसा ही एक विवाद आमिर खान की एक तस्वीर को लेकर खड़ा हुआ है. दरअसल आमिर खान ने टर्की के राष्ट्रपति रजप तैयप एर्दवान की पत्नी एमिली एर्दवान से मुलाकात की है. वैसे तो ये मुलाकात एक निजी मुलाकात है लेकिन लोग सवाल उठा रहे हैं कि आमिर खान का भारत विरोधी देश से क्या संबंध है?

Aamir Khan Meeting With Turkish First Lady Emine Erdogan ...

गौरतलब है कि एर्दवान एक इस्लामिस्ट राष्ट्रपति हैं और लगातार भारत विरोधी बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. एर्दवान ने हाल ही में कश्मीर के मसले पर खुलकर भारत का विरोध किया था. हालांकि एक ओर जहां आमिर खान का विरोध हो रहा है तो दूसरी ओर उनके बचाव में भी लोग खड़े हैं. दलील दी जा रही है कि वो किसी से भी मिलें क्यों फर्क पड़ना चाहिए? ये उनका निजी मामला है कि वो किससे मिल रहे हैं और किससे नहीं. कांग्रेस इस पूरे हंगामे को फिजूल बताने की कोशिश कर रही है.

वजह चाहे जो भी हो, इस तस्वीर के बहाने आमिर खान का असहिष्णुता वाले बयान ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में रहने में डर लगने लगा है. इस मामले पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी से पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि “अब मैं क्या करूं कि अगर प्रेस को चीजें सनसनीखेज करने का शौक है. मैंने आमिर खान को लेकर ट्वीट कब किया कोई दिखा दे और मैंने सफाई कब दी कोई यह भी दिखा दे. मैंने तो ये स्पष्टीकरण दिया है कि मेरा मानना है कि टर्की भारत के हितों के विरुद्ध एक्ट कर रहा है. आमिर खान का मुद्दा तो तब होता जब मैं उन्हें टैग करता या नाम लेता.

About dhamaka