Breaking News

Spread News with other

एक्शन किंग होने के साथ आने वाले साल में अक्षय कुमार मल्टी किरदार के भी सुपर स्टार बनने वाले हैं। 9 सितंबर 1967 में जन्मे अक्षय कुमार आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी मौके पर उनकी आगामी फिल्म बेल बॉटम का नया रेट्रो लुक सामने आया। लेकिन इस लुक के साथ अक्षय कुमार के आगामी उन सभी लुक की चर्चा होने लगी है जो कि पर्दे पर खिलाड़ी कुमार को करोड़ों की कमाई खोल कर देने वाली हैं। साल 2020 और 2021 में अक्षय कुमार की 7 तगड़ी फिल्मों की लिस्ट देखकर ये साफ समझा जा सकता है कि आने वाले साल पर भी अक्षय कुमार का नाम होगा।आने वाले दो साल तक अक्षय कुमार सिर्फ कहानी नहीं बल्कि किरदार के लिहाज से भी नए प्रयोग करने जा रहे हैं। जिसका लुक पहले से लाइमलाइट में आकर फिल्म को सुपरहिट कैटेगरी में शामिल कर चुके हैं।

बेल बॉटम में अक्षय कुमार का रेट्रो लुक

वेब सीरीज में भी अक्षय अपने एक्शन से फैंस के लिए दमदार कहानी लेकर आने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं अक्षय कुमार के जन्मदिन पर उनकी आगामी फिल्म के 7 तगड़े लुक जो साफ कहते हैं कि अक्षय सुपरहिट हैं और रहेंगे भी।

सुपर कॅाप और जबरदस्त एक्शन अक्षय कुमार की सबसे बड़ी रिलीज साबित होगी सूर्यवंशी। फिल्म के ट्रेलर ने मार्च में ही धूम मचा दी। कोरोना के कारण ये अटकी हुई फिल्म सिनेमा के खुलने का इंतजार कर रही है। अक्षय कुमार का एक्शन और सुपर कॅाप अंदाज के साथ, कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी।

Akshay Kumar,

अक्षय कुमार का हॅारर कॅामेडी अंदाज लक्ष्मी बॅाम्ब के साथ आंखों में काजल लगाकर किन्नर लुक आपने काफी देखा होगा। लेकिन इस हॅारर कॅामेडी फिल्म में अक्षय का एक्शन भी है। लेकिन इस फिल्म से जुड़ा हुआ अक्षय कुमार का एक शानदार लुक भी है। जिसकी काफी चर्चा जन्मदिन पर हो रही है।
150 करोड़ से अधिक पृथ्वीराज का लुक अक्षय कुमार ने बीते साल जन्मदिन के दिन ये ऐलान किया कि वह दिवाली पर पृथ्वीराज की कहानी लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की ये पहली हिस्टोरिकल फिल्म होगी। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।
बच्चन पांडे जहां 2021 जनवरी को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म भी अपने लुक से प्रभावित कर चुकी है।बच्चन पांडे की एक्शन कॅामेडी फिल्म के साथ अक्षय कुमार आ रहे हैं। ये तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है।

अक्षय कुमार की एक और फिल्म की डिटेल सामने आयी है। ये है सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे। आनंद एल राय की ये फिल्म 2021 को रिलीज होगी।

निखिल आडवाणी की बेल बॉटम पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे साल 2021 में 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इसका लुक पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है।

About dhamaka