Breaking News
Home » Sports »

Spread News with other

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने  बताया कि टीम 4 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है. वहीं नई जांच में सभी सदस्य की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. बता दें कि इससे पहले CSK के कुल 13 सदस्य संक्रमित पाए गए थे, जिसमें दो खिलाड़ी भी शामिल थे.
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दुबई में 4 सितंबर से अभ्यास शुरू करने वाली है. आज सुबह ही सपोर्टिंग स्टाफ समेत टीम के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसमें पहले संक्रमित पाए दो खिलाड़ी और बाकी सपोर्ट स्टाफ भी शामिल है.
हालांकि, ट्रेनिंग शुरू होने से एक दिन पहले यानी 3 सितंबर को टीम के सभी सदस्यों का दोबारा कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. दोबारा रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही 4 सितंबर को ट्रेनिंग शुरू होगी.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कि चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़कर बाकी सभी टीमों ने अभ्यास शुरू कर दिया है. वहीं CSK अभी तक ट्रेनिंग शुरू नहीं कर पाई है जबकि वो भी 21 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी. हालांकि, पहले चेन्नई 6 दिनों का क्वारंटीन पीरियड खत्म करने के बाद 28 अगस्त से ट्रेनिंग शुरू करने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही 2 खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

About dhamaka