Breaking News

लॉकडाउन में सलमान का तोहफा, सॉन्ग ...

सलमान खान इन दिनों बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. आज उनका एक और गाना तेरे बिना रिलीज हो गया है. इससे पहले उनका गाना प्यार करोना रिलीज हुआ था. बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपना नया यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. तेरे बिना म्यूजिक वीडियो में सलमान के साथ जैकलीन भी नजर आ रही है. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया और महज कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर इसे लाखों व्यूज भी मिलें.

कल तेरे बिना गाने का 32 सेकंड का एक टीजर जारी करते हुए ये जानकारी दी गई थी कि आज ये गाना रिलीज होने वाला है और आज आखिरकार तेरे बिना गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को अजय भाटिया ने कंपोज किया है. वहीं इसके लिरिक्स लिखे हैं शब्बीर अहमद ने.सलमान खान ने इस गाने को खुद गाया भी है और इसे डायरेक्ट भी किया है. तेरे बिना म्यूजिक वीडियो की शूटिंग सिर्फ 3 लोगों की मदद से 4 दिन में शूट की गई है. सलमान ने कहा है कि ये अब तक के उनके सबसे सस्ते प्रोडक्शन में एक है.

तेरे बिना म्यूजिक वीडियो की शूटिंग सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में शूट किया गया है. गाने में साफ दिखाई दे रहा कि कैसे उनके फार्म हाउस को पूरी तरह कैप्चर किया गया है. सलमान जैकलीन गाने में कभी घुड़सवारी तो कभी बाइक राइडिंग तो कभी स्विंमिंग करते नजर आए. आपको बता दें कि एक तरफ कोरोना वायरस के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन के कारण फिल्मों से लेकर सभी टीवी शो की शूटिंग रुकी हुई है. वहीं फिल्मों की रिलीज डेट भी टाल दी गई है.

About dhamaka