Breaking News
Home » Entertainment » अपनी दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया लारा ने

अपनी दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया लारा ने

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री लारा दत्ता को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में 16 अप्रेल 1978 को जन्मीं लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल वर्ष 1995 में की। वर्ष 2000 में लारा दत्ता मिस यूनिवर्स टाइटिल से नवाजी गई।
Related image
लारा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म अंदाज से की। इस फिल्म में लारा दत्ता के अपोजिट अक्षय कुमार थे। यह फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर द्वारा सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री का पुरस्कार भी दिया गया।
Image result for
वर्ष 2004 में लारा की फिल्म मस्ती प्रदर्शित हुई जिसने टिकट खिड़की पर शानदार सफलता हासिल की। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म खाकी में लारा दत्ता ने कैमियो किया। इस फिल्म में उनपर फिल्माया यह गीत ऐसा जादू डाला रे..दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। वर्ष 2005 में प्रदर्शित बोनी कपूर की फिल्म नो इंट्री लारा के करियर की एक और सुपरहिट फिल्म साबित हुई।
वर्ष 2007 में प्रदर्शित डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म पार्टनर लारा दत्ता के करियर की सुपरहिट फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ लारा दत्ता की जोड़ी काफी पसंद की गई। वर्ष 2009 में लारा दत्ता को शाहरूख खान के साथ बिल्लू बार्बर में काम करने का अवसर मिला लेकिन यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी।
Image result for

वर्ष 2010 में लारा दत्ता की सुपरहिट फिल्म हाउसफुल प्रदर्शित हुई। वर्ष 2011 में लारा दत्ता ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया और चलो दिल्ली का निर्माण किया। यह फिल्म टिकट खिड़की पर हिट साबित हुई। इसी वर्ष लारा ने मशहूर टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ शादी कर ली।

About dhamaka