Breaking News
Home » Fashion » 2021 की गर्मी में फ्रैंकफर्ट फैशन वीक की होगी शुरुआत

2021 की गर्मी में फ्रैंकफर्ट फैशन वीक की होगी शुरुआत

Spread News with other

फ्रैंकफर्ट, जर्मनी के आर्थिक केंद्र के रूप में मशूहर है और अब यह शहर फैशन का केंद्र बनने की तैयारी में लगा है। साल 2021 के गर्मियों में फ्रैंकफर्ट फैशन वीक अपना डेब्यू करने जा रहा है। आयोजकों ने इसकी जानकारी दी है।

इस फैशन वीक का मकसद फ्रैंकफर्ट शहर में ग्राहकों व पेशेवरों के लिए ट्रेड शोज, कॉन्फ्रेंस, रनवे शोज और समारोहों के लिए एक बिल्कुल नया इकोसिस्टम बनाने की है। मेसे फ्रैंकफर्ट और द प्रीमियम ग्रुप के आयोजकों ने कहा कि इससे स्थानीय होटलों, आतिथ्य सेवा उद्योग और परिवहन क्षेत्रों के विकास में काफी मदद मिलेगी।

Fashion instead of cars: Fashion Week comes to Frankfurt from 2021

फ्रैंकफर्ट शहर के वरिष्ठ मेयर पीटर फेल्डमैन ने एक प्रेस ब्रीफिंग में कहा, यह फ्रैंकफर्ट के वित्तीय केंद्र को अंतर्राष्ट्रीय फैशन और जीवनशैली के क्षेत्र में एक नया हॉटस्पॉट बना देगा और एक नए अंतर्राष्ट्रीय फैशन महानगर का निर्माण करेगा। फ्रैंकफर्ट में एक फैशन वीक के आयोजन से शहर को एक अनूठा आर्थिक अवसर मिलता है। हम हमारे गृहनगर और क्षेत्र के लिए प्रति वर्ष 200 मिलियन यूरो से अधिक लाभ होने की उम्मीद करते हैं।

Berlin Designers Reel as Frankfurt Claims German Fashion Week

फ्रैंकफर्ट अपनी कला, वास्तुकला और डिजाइन और अपने यहां के अनूठे क्लब, बार और रेस्तरां के लिए प्रसिद्ध है। फेल्डमैन के अनुसार, फ्रैंकफर्ट फैशन वीक अब अंतर्राष्ट्रीय फैशन हॉटस्पॉट के रूप में शहर की पहचान को भी बढ़ाएगा।

हेस्से के अर्थशास्त्र, उर्जा, परिवहन और आवास मंत्री और उपाध्यक्ष तारेक-अल-वजीर ने कहा, एक व्यापार मेले के स्थान के रूप में फ्रैंकफर्ट के लिए आगामी फ्रैंकफर्ट फैशन वीक जैसा कोई समारोह आर्थिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। यह उस उद्योग को एक सशक्त व सकारात्मक संकेत भेज रहा है, जो कोरोनावायरस महामारी के चलते बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

About dhamaka