Breaking News
Home » National » हाथरस पहुंचे राहुल प्रियंका गैंगरेप पीड़िता की मां को प्रियंका ने गले लगा कहा- अन्याय के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी

हाथरस पहुंचे राहुल प्रियंका गैंगरेप पीड़िता की मां को प्रियंका ने गले लगा कहा- अन्याय के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी

Spread News with other

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शनिवार को हाथरस पहुंचे. दोनों नेताओं ने यहां पर गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. राहुल और प्रियंका गांधी ने बंद कमरे में पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीड़िता की मां को गले लगाया और सांत्वना दी. कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेतओं ने करीब एक घंटे तक पीड़िता के परिवार से बातचीत की.

परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे. परिवार आखिरी बार अपनी बच्ची का चेहरा नहीं देख पाया. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि जब तक न्याय नहीं मिलता, तब तक हम लड़ेंगे. परिवार न्यायिक जांच चाहता है.

राहुल और प्रियंका गांधी समेत 5 लोगों को हाथरस जाने की अनुमति मिली. यूपी सरकार ने उन्हें इजाजत दी. प्रशासन ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने और पीड़िता के परिवार से मिलने की अनुमति कुछ शर्तों पर दी.

बता दें कि हाथरस कांड को लेकर सियासत उफान पर है. दिल्ली से हाथरस जाने के लिए राहुल गांधी पूरे लाव-लश्कर के साथ निकले. राहुल की कार खुद बहन प्रियंका गांधी चला रही थीं.

प्रशासन ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने और पीड़िता के परिवार से मिलने की अनुमति कुछ शर्तों पर दी, जिनमें मास्क लगाना और कोरोना से जुड़े अन्य प्रोटोकॉल का पालन करना शामिल है.

About dhamaka