Breaking News
Home » CM SOOCHNA UP » हाथरस कांड को लेकर सियासत कर रहा है विपक्ष:CM योगी

हाथरस कांड को लेकर सियासत कर रहा है विपक्ष:CM योगी

Spread News with other

लखनऊ: हाथरस गैंगरेप मामला तूल पकड़ता जा रहा है| एक ओर इस मामले को लेकर जहां देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं, वही दूसरी तरफ राजनीतिक दल भी अब योगी सरकार से सवाल पूछ रहे हैं| हाथरस कांड को लेकर को उठ रहे सवालों के बीच योगी सरकार ने कड़ा फैसला लिया | हाथरस मामले की जांच योगी सरकार ने सीबीआई से कराए जाने के आदेश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया,”मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्पूर्ण हाथरस प्रकरण की जांच सीबीआई से कराए जाने के आदेश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के बुलगढ़ी गांव में हुई दर्दनाक घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण है. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. गांव में पुलिस का सख्त पहरा है. मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम आज गांव पहुंची है. वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद आज दूसरे अन्य दलों के नेता भी पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है. सीएम योगी ने कहा है कि इन्हें विकास अच्छा नहीं लग रहा. इसलिए ये देश और प्रदेश में जातीय दंगे, सांप्रदायिक दंगे कराने की साजिश कर रहा है, जिससे ये अपनी राजनीति कर सकें. दंगे से प्रदेश का विकास रुकेगा.

योगी आदित्यनाथ ने कहा,”हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण घटना और जुड़े सभी बिंदुओं की गहन पड़ताल के उद्देश्य से यूपी सरकार इस प्रकरण की विवेचना केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के माध्यम से कराने की संस्तुति कर रही है। इस घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को कठोरतम सजा दिलाने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं।

उधर,”कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस मामले में पीड़िता के घर मिलने पहुंचे है| शाम 7.20 बजे राहुल गाधी और प्रियंका गांधी हाथरस पीड़िता के घर पहुंच, जहां उन्होंने,पीड़िता के परिवार से मुलाकात की| हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा,’,”परिवार आखिरी बार अपनी बेटी को नहीं देख सका। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। जब तक न्याय नहीं मिल जाता, हम यह लड़ाई जारी रखेंगे |

About dhamaka