Breaking News
Home » Entertainment » हलवा पूड़ी खा कर कृति सेनन बढ़ा रही वजन

हलवा पूड़ी खा कर कृति सेनन बढ़ा रही वजन

फिल्म मिमी के लिए कृति सेनन ने किया ...

बॉलीवुड में हर अभिनेत्री स्लिम दिखना चाहती है। हर अभिनेत्री की चाहत होती है कि वह इतनी फिट दिखे कि पर्दे पर हर कोई बस उन्हें देखता रह जाए। विशेषकर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के बारे में ऐसा कहा जाता है कि साइज जीरो का ट्रेंड बॉलीवुड में उन्होंने ही शुरू किया था। उसके बाद से ही बॉलीवुड में यह ट्रेंड लगातार चला आ रहा है। केवल अभिनेत्रियां ही नहीं, यहां तक कि अभिनेताओं के बारे में भी कहा जाता है कि वे अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं।
कृति ने कहा, “हमें गर्भावस्था के दृश्यों को शूट करना है और लक्ष्मण सर बहुत स्पष्ट थे कि उन दृश्यों के लिए वजन बढ़ाना आवश्यक है क्योंकि वह नहीं चाहते हैं कि यह चरित्र आर्टिफिसियल लगे।”
इस बार हो रहा उल्टा

कृति सेनन भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी फिटनेस पर विशेष ध्यान देती हैं। अपने जबरदस्त फिट लुक के लिए सेनन की काफी तारीफ होती है। जिस भी फिल्म में वे नजर आती हैं, उन्हें फिट बॉडी के साथ देखा जा सकता है। हालांकि अगली बार जिस फिल्म में वे नजर आएंगी, उसमें शायद ऐसा नहीं होने वाला। इसलिए कि जहां फिल्मों के लिए हीरोइनें खुद को फिट करती हैं और वजन घटाती हुई दिखती हैं, वहीं कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर वजन घटा नहीं रही हैं, बल्कि बढ़ा रही हैं। वह भी एक या दो किलो नहीं, बल्कि पूरे 15 किलो तक अपना वजन बढ़ाने की कोशिशों में वे लगी हुई हैं।

कृति सेनन ने वजन बढ़ाने के बारे में और अपनी डाइट के बारे में मीडिया में जानकारी भी दी है। उन्होंने बताया है कि इस भूमिका में खुद को ढालना उनके लिए आसान नहीं है। वे कठिन परिश्रम कर रही हैं। वजन बढ़ाने के लिए उन्हें अपने कार्ब्स और फैट के चार्ट तक को बदलना पड़ा है। कृति सेनन ने बताया है कि जिस पनीर, जंक फूड, मिठाई, शकरकंद, ऑइली फूड और घी आदि से वे दूर भाग रही थीं कि उनका वजन ना बढ़े और वे फिट दिखें, अब इन्हीं सब चीजों को उन्हें खाना पड़ रहा है।

About dhamaka