Breaking News
Home » Entertainment » स्वरा भास्कर ने EVM पर किया ट्वीट और विपक्ष पर साधा निशाना

स्वरा भास्कर ने EVM पर किया ट्वीट और विपक्ष पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के आखिरी चरण का मतदान खत्म होने के बाद ईवीएम (EVM) की गड़बड़ी का मामला काफी गर्माया हुआ है. जहां एक तरफ विपक्षी पार्टियां ईवीएम (EVM) में होने वाली गड़बड़ी और धांधलियों को लेकर सवाल उठा रही थीं, तो वहीं दूसरी और बॉलीवुड (Bollywood) से भी इस मुद्दे पर रिएक्शन आने शुरू हो गए. सोशल मीडिया में सामाजिक मुद्दों पर बेबाक तरीके से अपने विचार रखने वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी ईवीएम (EVM) की गड़बड़ी को लेकर ट्विटर पर अपने विचार साझा किए हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) समसामयिक मुद्दों पर अक्सर ट्वीट करती हैं. कई बार वह (Swara Bhaskar) अपने ट्वीट के जरिए ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने ट्रोलर्स को जमकर जवाब भी देती हैं.

Image result for स्वरा भास्कर

If the EVM tampering / replacing thing is real.. why aren’t opposition parties moving court.. or something??!??? #GenuineQuestion

12:41 AM – 21 May 2019

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) के आखिरी चरण के मतदान खत्म होने और एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद विपक्षी पार्टियों की ईवीएम (EVM) को लेकर चिंता बढ़ गई है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी ईवीएम (EVM) की गड़बड़ी और धांधलियों पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है.

About dhamaka