Breaking News
Home » Entertainment » स्टारडम के बारे में ज्यादा नहीं सोचता : अजय देवगन

स्टारडम के बारे में ज्यादा नहीं सोचता : अजय देवगन

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) पीछे मुड़कर देखने और भविष्य को लेकर बहुत कुछ सोचने पर भरोसा नहीं करते हैं। उन्हें वर्तमान में रहना पसंद है। अभिनेता का कहना है कि वह स्टारडम के बारे में भी परवाह नहीं करते हैं न ही सोचते हैं और इसी सोच से उन्हें वास्तविकता में रहने में मदद मिलती है।

दिवंगत वरिष्ठ एक्शन निर्देशक वीरू देवगन के बेटे, अजय ने 1991 में ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में प्रवेश किया। फिल्म हिट रही और अजय की आगे बढ़ने की शुरुआत इसी से हुई।

अजय ने  को बताया, “सौभाग्य से, मुझे अपने जीवन में कभी भी संघर्ष से नहीं गुजरना पड़ा। सारी चीजें सही से होती चली गईं। मैंने अपने अब तक के सफर से जो चीज सीखी, वह है कड़ी मेहनत।” इसके साथ ही अभिनेता ने बताया कि वह खुद को दूसरे से तुलना करने में भरोसा नहीं करते हैं और न ही उन्हें पीछे मुड़कर अतीत में देखना पसंद है, बल्कि वे आज की तरफ देखते हैं।

उनसे पूछे जाने पर कि वह अपने स्टारडम से खुद को कैसे अलग कर लेते हैं?

इस पर अभिनेता ने कहा, “मैं इसके बारे में नहीं सोचता हूं। मुझे इसकी परवाह नहीं है। मैं बाहर बहुत ज्यादा नहीं जाता हूं। मैं अपनी शक्ति का प्रदर्शन नहीं करता हूं। मुझे लगता है कि हम दोनों (काजोल और उन्हें) को इसकी परवाह नहीं है। हम अपनी जगह पर खुश हैं।”

हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक का मानना है कि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे उनकी प्रसिद्धि की कीमत अदा करें। इस बात पर अजय भी उनसे सहमत हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि यह वास्तव में संभव नहीं हो पाता है।

दो बच्चों के पिता अजय ने कहा, “मैं उनसे सहमत हूं। लेकिन, क्या यह संभव है? मुझे नहीं पता कि ऐसा हो सकता है या नहीं।”

न्यासा और युग पर लगातार स्पॉटलाइट आपको परेशान करती है?

इस पर अभिनेता ने कहा, “यह मुझे काफी परेशान करता है। लेकिन मुझे लगता है कि बच्चे भी समझदार हैं कि अगर वे अपने माता-पिता से बहुत सारी सकारात्मक चीजें प्राप्त करते हैं, तो कुछ नकारात्मक भी होंगे।”

About dhamaka