Breaking News
Home » Entertainment » सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला : आदित्‍य चोपड़ा को पूछताछ कर सकती है पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला : आदित्‍य चोपड़ा को पूछताछ कर सकती है पुलिस

Spread News with other

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या (Sushant Singh Rajput Suicide) के मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स (YRF Films) को पत्र लिखकर राजपूत के साथ किए गए कॉन्ट्रेक्ट का ब्योरा मांगा है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मुंबई पुलिस यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को तलब कर सकती है.

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में 8 ...
एक अन्य अधिकारी ने बताया कि सुशांत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बृहस्पतिवार को पुलिस के सामने दिए अपने बयान में बताया था कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया था और उन्हें भी इस बैनर के साथ काम बंद करने को कहा था.
काई पो चे’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके 34 वर्षीय सुशांत रविवार को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे. अधिकारी ने बताया, ‘‘पुलिस इस मामले में पेशेवर दुश्मनी समेत अनेक कोणों से जांच कर रही है.”

सुशांत सुसाइड केस : गर्लफ्रेंड रिया ...

बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अब तक सुशांत के परिजनों, रिया चक्रवर्ती और उनके करीबी दोस्तों तथा कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा समेत 13 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,‘‘पेशेवर कोण के मद्देनजर पुलिस ने कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस को पूछताछ के लिए संपर्क करना शुरू किया है. इसके तहत पुलिस ने बृहस्पतिवार को यशराज फिल्म्स को पत्र भेजकर उन सभी करारनामों का ब्योरा मांगा है जो उसने अभिनेता के साथ किए थे.”

About dhamaka