Breaking News
Home » Entertainment » सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पटना में मिले मनोज तिवारी, सुसाइड केस में की CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पटना में मिले मनोज तिवारी, सुसाइड केस में की CBI जांच की मांग

Spread News with other

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में जहां कल बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज हुआ है। वही, आज भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी सुशांत के पटना स्थित आवास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी तथा सुशांत की सुसाइड मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की।

मनोज तिवारी सोमवार को पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर गए और उनके पिता और उनके परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान सुशांत की मौत पर भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि एक होनहार एक्टर की मौत से पूरी फिल्मी इंडस्ट्री स्तब्ध हैबीजेपी एमपी मनोज तिवारी आज पटना पहुंचे।पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी एमपी और दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि वो दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों और शहीद सुनील सिंह के परिवार वालों से मुलाकात करने आए हैं।मनोज तिवारी बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने उनके आवास पर गए। साथ ही बिहटा में शहीद के परिवार से भी मिलेंगे।इससे पहले पटना एयरपोर्ट पर बात करते हुए मनोज तिवारी ने बताया कि सुशांत की मौत काफी दुखद है।
इसके साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले में जांच की मांग की. उनकी मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं। इन सवालों में कहीं न कहीं हम सभी सत्यता पा रहे हैं।

वही, बलीवुड के ‘सच’ का खुलासा करते हुए मनोज तिवारी ने कहा, ‘छोटे शहर वाला व्यक्ति बॉलीवुड में पहचान बनाता है। उसपर कई सारे संकट हैं। हमने सब उन समस्याओं को झेला है। सुशांत के साथ क्या हुआ, उस स्थिति में पहुंचाने वाले लोग कौन थे, इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, जिससे भविष्य में ऐसी घटना किसी के साथ ना हो।’

इसके अलावा सीबीआई जांच की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इसके लिए पहल करनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में सुशांत ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद से ही अभिनेता की मौत को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

About dhamaka