Breaking News
Home » CM SOOCHNA UP » सीबीआई करेगी हाथरस प्रकरण की जांच, सीएम योगी ने दिए आदेश

सीबीआई करेगी हाथरस प्रकरण की जांच, सीएम योगी ने दिए आदेश

Spread News with other

यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ हुई दरिंदगी के मामले में घमासान जारी है। इस बीच बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, सीएम योगी ने इस मांमले की जांच सीबीआई को सौंफ दी है।

सीएम योगी के इस आदेश के बाद पीड़िता के पिता ने कहा है कि सीबीआई जांच का स्वागत है लेकिन जांच कोई भी एजेंसी करे हमें न्याय चाहि। हमें न्याय का इंतज़ार है।

जानकारी के मुताबिक सीबीआई को नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार है। नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सीबीआई केस रजिस्टर करेगी। जरूरत पड़ने पर सीबीआई टीम इस केस से जुड़े सभी किरदारों, आरोपियों और पीड़ित परिवार का नार्को टेस्ट भी करा सकती है।

इससे पहले अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश अवस्थी और पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी ने भी शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें निष्पक्ष जांच कर न्याय का भरोसा दिलाया। उन्होंने मीडिया को मुलाकात की जानकारी देते हुए बताया कि हमने परिवार को आश्वस्त किया है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। इस केस से संबंधित उनकी हर शिकायत का निस्तारण होगा। पुलिस महानिदेशक ने उनको नोट भी किया है। इसका निर्देश एसआइटी को भी दिया गया है। एसआइटी की पहली रिपोर्ट के बाद अब अगली रिपोर्ट पर भी सख्त कार्रवाई होगी। इस केस में जो भी दोषी होगा, वह बख्शा नहीं जाएगा। एसआइटी भी पीड़ित परिवार की हर बात को गंभीरता से सुनेगी, ऐसा उनको निर्देश है।

About dhamaka