Breaking News
Home » Main News » सिख दंगों के पीछे कांग्रेस का हाथ: PMमोदी

सिख दंगों के पीछे कांग्रेस का हाथ: PMमोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हरियाणा के रोहतक में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच में मैंने देश को लूटने वालों को जेल के दरवाजे तक पहुंचाया है और अगर मुझे फिर पांच साल मिले तो ये लुटेरे जेल के भीतर होंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस के संस्कार में है। रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बगैर कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कौड़ियों के भाव पर किसानों की जमीन लेकर भ्रष्टाचार की खेती हुई।

अर्थव्यवस्था का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘आज पूरी दुनिया में सबसे तेजी से आगे बढ़ती अर्थव्यवस्था भारत है। 2014 में भारत आर्थिक ताकत के रूप में दुनिया में 11वें नंबर था, आज छठे नंबर पर है और पांचवे नंबर पर आने लिए कोशिश कर रहा है। देश की सबसे तेज ट्रेन वंदे भारत हो या आपके हाथ में मोबाइल फ़ोन, आज ये सब भारत में ही बन रहा है।अब भारत ने जल, थल, नभ के साथ साथ अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक करने की क्षमता प्राप्त कर ली है।’

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘कल कांग्रेस के बड़े नेताओं में से एक ने कहा कि 1984 का सिख दंगा “हुआ तो हुआ”। ये नेता गांधी परिवार के सबसे बड़े राजदार है, ये राजीव गांधी के अच्छे दोस्त और राहुल गांधी के गुरु हैं।

About dhamaka