Breaking News
Home » Uncategorized » सारा और श्रद्धा ने NCB के सामने खुद को बताया बेकसूर, कहा-वैनिटी में सुशांत लेते थे ड्रग्स

सारा और श्रद्धा ने NCB के सामने खुद को बताया बेकसूर, कहा-वैनिटी में सुशांत लेते थे ड्रग्स

Spread News with other

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद इसमें कई स्टार्स के नाम जुड़े। इसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे सेलेब्स के नाम ड्रग्स कनेक्शन से जोड़े जा रहे हैं। एनसीबी इसकी तह तक जाने के लिए जांच में जुटी हुई है। एनसीबी ने ड्रग मामले में आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ की। एनसीबी की पूछताछ के बाद दीपिका, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर दफ्तर से बाहर निकल चुकी हैं। एनसीबी ने सबसे ज्यादा श्रद्दा कपूर से पूछताछ की। श्रद्धा को करीब 6 घंटे तक एनसीबी के सवालों का जवाब देना पड़ा। वहीं दीपिका से करीब 5 घंटे तो सारा अली से लगभग 4 घंटे पूछताछ हुई।

Sushant Singh Rajput Case Shradha Kapoor Deepika Padukone Sara Ali Khan  Narcotics Control Bureau - दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से Ncb  ने की लंबी पूछताछ, जानिए किसने क्या


सारा अली से एनसीबी ने पूछे ये सवाल- क्या आपने कभी ड्रग्स ली ?- अगर आप ड्रग्स लेती हो तो कभी कभी या आदतन ?- सुशांत के साथ केदारनाथ की शूटिंग के दौरान आपने ड्रग्स लिया ?- पहली बार सुशांत से कब और कैसे मिली ?- पहली बार रिया से कब और केसै मिलीं ?
अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा कि फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज़ के बाद एक पार्टी पावना फार्म हाउस में हुई थी। दोपहर तीन बजे हम वहां पहुंचे थे। लंच के बाद बोट में हम आइलैंड पर पहुंचे थे, जहां पर ड्रग्स और एल्कोहॉल की पार्टी हुई थी। इसमें हम म्यूज़िक पर देर रात के नाचे थे। लेकिन मैंने उस पार्टी में ड्रग्स लिया नहीं था।रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है। श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ को 3 घंटे से ज्यादा हो गए हैं।

drugs case link effecting actresses tvs adsड्रग्स लिंक ने डाला दीपिका- श्रद्धा-सारा की इमेज पर असर, टीवी पर विज्ञापन आना बंद! - drugs case link  effecting actresses tvs ads

एक्ट्रेस एनसीबी ऑफिस सुबह 11।45 बजे पहुंच गई थीं। बता दें कि एनसीबी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा श्रद्धा और सारा अली खान से पूछताछ करने के लिए एनसीबी बिल्डिंग गए। दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के चैट के साथ कन्फ्रंटेशन टीम के बाकी लोग कर रहे हैं। चैट के बारे में कई सवाल किए गए है। अभी कन्फ्रंटेशन लंबी चलेगी।

About dhamaka