Breaking News
Home » Uncategorized » सरबजीत फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा बोले- काफी टफ रोल था ‘इस रोल ने जान ही ले ली थी’

सरबजीत फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा बोले- काफी टफ रोल था ‘इस रोल ने जान ही ले ली थी’

रणदीप हुड्डा पिछले कई सालों से फिल्मों में एक्टिव हैं लेकिन उनकी फिल्मोग्राफी में एक रोल ऐसा है जिसमें उनके ट्रांसफॉर्मेशन की काफी चर्चा हुई थी. दरअसल रणदीप ने फिल्म सरबजीत के लिए हैरतअंगेज तरीके से 28 दिनों में 18 किलो वजन घटाया था. रणदीप की बहन और ओबेसिटी, मेटाबॉलिक मेडिसिन एंड क्लीनिकल न्यूट्रिशन स्पेशलिस्ट डॉ अंजलि हुड्डा ने उन्हें इस ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी. रणदीप ने हाल ही में इस फिल्म के चार साल होने पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में रणदीप ने लिखा है कि इस रोल ने उनकी लगभग जान ही ले ली थी.

Randeep Hooda Talks About The Torturous Process Of Losing Weight ...

गौरतलब है कि वजन कम करने के लिए रणदीप ने अपनी डाइट से कैलोरी और कार्बोहाइड्रेट वाली चीजों को हटा दिया था. वे सिर्फ प्रोटीन लेते थे. वे कैलोरी ना के बराबर ही लेते थे बावजूद इसके वो घुड़सवारी करके भी कैलोरी बर्न करते थे. इस दौरान रणदीप बहुत अधिक कॉफी पीने लगे थे, यहां तक कि कई बार वो खाना तक नहीं खाते और सिर्फ कॉफी पीते थे. इसके अलावा रणदीप पानी भी खूब पीते थे.

Brawny Randeep Hooda'S Skinny Look In Sarabjit Will Shock You
बता दें कि ये एक ऐसे शख्स की कहानी थी जो शराब के नशे में बॉर्डर पार कर लेता है और फिर सरबजीत की बहन उसे वापस हिंदुस्तान लाने के लिए जी जान से जुट जाती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप की हाल ही में फिल्म एक्स्ट्रैक्शन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

About dhamaka